नैनी में छात्रा ने कोलड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म दर्ज कराया केस

कर्नलगंज में युवती ने शादी के झांसे में कई माह तक रेप का लगाया आरोप

ALLAHABAD: दुराचार की दो घटनाओं की सूचना से जिले में हड़कंप मच गया। कर्नलगंज में एक युवती ने शादी का झांसा देकर कई महीने तक दुराचार का आरोप लगाते हुए प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। नैनी में इंजीनियरिंग कालेज में एमटेक की छात्रा ने दुकानदार पर कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुराचार का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

कार्टून लेने पहुंची थी छात्रा

इंजीनियरिंग कालेज में एमटेक की छात्रा गणपति नगर स्थित एक ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात वह खाली कार्टून लेने के लिए हॉस्टल के पास स्थित एक दुकानदार के यहां गई थी। दुकानदार से जब उसने खाली कार्टून मांगा तो उसने दुकान के अंदर आकर कार्टून लेने की बात कही। छात्रा जब दुकान के अंदर गई तो उसने कोल्ड ड्रिक पीने के लिए दिया। छात्रा का आरोप है कि कोल्ड ड्रिक पीने के बाद वह बेहोश हो गई। काफी देर बाद जब उसे होश आया तो पता चला कि उसके साथ दुराचार हुआ है। पीडि़त छात्रा गुरुवार की दोहपर एग्रीकल्चर चौकी पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी।

शादी का झांसा देकर करता रहा रेप

कर्नलगंज एरिया में रहने वाली युवती ने प्रेमी पर दुराचार का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। युवती ने बताया कि खागा फतेहपुर के हथगाम के उफक प्रतीक की मौसी का घर युवती के घर के पास ही है। आरोपी अक्सर अपनी मौसी के घर आता जाता था। तीन साल पहले युवती की उफक प्रतीक से मुलाकात हुई। फिर दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। इसके बाद आरोपी भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए इलाहाबाद आ गया और तेलियरगंज में किराए का रूम लेकर रहने लगा तो दोनों की मुलाकात बढ़ गई। आरोपी शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक साल पहले युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी ने टाल दिया। आखिरकार जब युवती को लगा कि आरोपी उसका शोषण कर रहा है तो कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

Posted By: Inextlive