-आरोपी रिश्तेदार को परिजनों ने मारपीट कर किया लहूलुहान

-जिला मुख्यालय में एक अस्पताल में बच्ची भर्ती

KAUSHAMBI: एक हैवान ने रिश्तों को तार-तार करते हुए आंगन में खेल रही एक मासूम बच्ची को अपना शिकार बना डाला। बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां भागकर पहुंची तो दंग रह गई। शोर मचाकर परिजनों को बुलाया तो आगबबूला लोगों ने किशोर को बेरहमी से पीटा।

सवा साल की बच्ची को भी नहीं बख्शा

महेवाघाट थाना क्षेत्र के कुम्हियांवा में एक महिला शनिवार की दोपहर करीब एक बजे अपनी सवा साल की बच्ची को आंगन में छोड़कर हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। इसी दौरान महिला का एक दूर का रिश्तेदार किशोर घर में घुस गया.आंगन में खेल रही मासूम बच्ची को देखते ही किशोर पर हैवानियत सवार हो गई। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई और वह जोर-जोर से रोने लगी। मां ने मासूम बच्ची की आवाज सुनी तो वह भागकर घर पहुंची। नजारा देख उसके होश उड़ गए। महिला ने शोर मचाया तो तमाम लोग इकट्ठा हो गए। परिजनों ने किशोर को बेरहमी से पीटा।

किशोर को बंधक बनाकर पीटा

गुस्साएं परिजनों ने घर के भीतर किशोर को बंधक बनाकर मारापीटा। लोकलाज के भय व रिश्तेदारी का किशोर होने के कारण परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए गंभीर हालत में बच्ची को लेकर जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल आए। बच्ची का इलाज चल रहा है। डाक्टर्स के मुताबिक बच्ची की स्थिति सामान्य नहीं है। महेवाघाट एसओ रामेंद्र तिवारी ने बताया कि पुलिस को कुम्हियांवा भेजा गया है, लेकिन घटना की जानकारी किसी ने नहीं दी। अस्पताल से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Posted By: Inextlive