- दैनिक जागरण आई-नेक्स्ट कार्यालय में बढ़ने लगी फार्म भरने वालों की भीड़

- जितनी जल्दी हो सके भर लें अपना फार्म, कहीं देर न हो जाए

प्रयागराज- फन और फिटनेस के महासमर यूनाइटेड यूनिवर्सिटी की प्रस्तुति दैनिक जागरण आई- नेक्स्ट बाइकाथन 13 के रजिस्ट्रेशन ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। हमारे 7 पीडी टंडन रोड स्थित कार्यालय में रोजाना बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर फार्म भर रहे हैं। इसलिए अब आप भी देर मत करिए। ऐसा न हो कि देर हो जाए और आप बाइकाथन का हिस्सा बनने से चूक जाएं।

फार्म भरकर बनिए हिस्सा

बाइकाथन में पार्टिसिपेट करने के लिए आपको फार्म भरकर कार्यालय में जमा कराना है। यह फार्म भी हमारे कार्यालय पर उपलब्ध है। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद पार्टिसिपेट को टीशर्ट और कैप दी जाएगी। इसके साथ ही इवेंट के दौरान तमाम लकी ड्रा के जरिए एक्साइटिंग प्राइज वितरित किए जाएंगे। मैदान पर रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था भी रहेगी। बस साइकिल लेकर आना है और निर्धारित रूट का एक चक्कर लगाकर वापस वहीं आना है। इस राइडिंग का असली आनंद लेने के लिए हर साल हजारों लोग बाइकाथन का हिस्सा बनते हैं।

फैक्ट फाइल

- कोविड गाइड लाइन का करना होगा पालन

- इस बार बाइकाथन का फार्म 250 रुपए में उपलब्ध है

- बाइकाथन किट में इस बार मिलेगा टीशर्ट और कैप का गिफ्ट

- बाइकाथन में पार्टिसिपेट करने वालों के लिए ढेरों ऑन ग्राउंड प्राइजेज जीतने का मौका होगा

- 10 किमी की होगी साइकिलिंग

- 13 अगस्त को पुलिस लाइंस ग्राउंड में होगा फ्लैग आफ

- आफलाइन के साथ आनलाइन फार्म भी भरा जाएगा।

सोसायटी के लिए बेहतर है साइकिलिंग

साइकिल चलाने से बॉडी की स्टेमिना बनी रहती है। इम्युनिटी भी बूस्ट अप होती है। इसके साथ ही इस इवेंट का हिस्सा बनकर आप सोसायटी को पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी देंगे। बता दें कि साइकिल चलाने से पेट्रोल का खर्च भी बचेगा। शहर में ग्रीनरी भी बढ़ेगी। लोगों की फिटनेस भी बढ़ेगी। एक साइकिल तमाम सौगात देती है इसलिए बाइकाथन में भाग लेने के लिए अपनी साइकिल को आज ही फिट कर लीजिए।

Posted By: Inextlive