दोनों बुरी तरह झुलसीं, एसआरएन में चल रहा इलाज

आरोपी अरेस्ट, जनवरी में हुए विवाद का बदला लेने को किया अटैक

ALLAHABAD: मऊआइमा थाना क्षेत्र के गोव‌र्द्धनपुर गांव में शुक्रवार की देर रात घर के बाहर सो रही विधवा और उसकी पुत्री पर पड़ोस के गांव के युवक ने साथियों के साथ मिलकर एसिड फेंक दिया। इससे मां-बेटी दोनों बुरी तरह झुलस गई। शोर होने पर आरोपी भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

दी थी जान से मारने की धमकी

गोव‌र्द्धनपुर गांव के अमृत लाल पटेल का चार वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। उनकी पत्‍‌नी कलावती और बेटी संगीता अमृत लाल के छोटे भाई चंद्र पाल पटेल के साथ गांव में रहती हैं। बताते हैं कि जनवरी में पड़ोस के गांव परमानन्दपुर उर्फ खजुरहा के सौरभ कुमार पटेल का गोव‌र्द्धनपुर गांव की लड़कियों से किसी बात पर को लेकर विवाद हुआ था, इसमें कलावती की बेटी संगीता भी शामिल थी। काफी कहासुनी के बाद बात थाने तक पहुंची थी, लेकिन थाने पर सुनवाई नहीं होने से मामला दब गया था। इसके बाद सौरभ कुमार ने मां-बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी।

चेहरे व शरीर पर फेंका तेजाब

सौरभ की धमकी को परिवार के लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया और भूल गए। लेकिन सौरभ नहीं भूला था। शुक्रवार की देर रात करीब 12 बजे के बाद जब कलावती और संगीता घर के बाहर सो रही थीं तभी सौरभ कुमार पटेल साथियों के साथ आया और दोनों पर एसिड फेंक दिया।

चेहरे को बनाया निशाना

उसने दोनों के शरीर व चेहरे पर तेजाब फेंका। जिससे दोनों का चेहरा, आंख व शरीर बुरी तरह से झुलस गया। पुलिस दोनों को पहले बहरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टर्स ने एसआरएन हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। एसआरएन में दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस कर रही है पूछताछ

मऊआइमा थाने में आरोपी युवक सौरभ कुमार पटेल व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी सौरभ कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

20 फरवरी 2018

सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव निवासी राजेश सरोज पर घर के बाहर बाइक सवारों ने फेंका तेजाब

20 मई 2017

सिविल लाइंस में स्कूटी से घर लौट रही करेली एरिया की प्राइवेट जॉब करने वाली युवती पर अज्ञात युवक ने फेंका तेजाब

03 नवंबर 2017

गौहनिया एरिया के एक स्कूल में दाई का काम करने वाली महिला से रेप के बाद दो युवकों ने गुप्तांग पर डाला तेजाब

06 अक्टूबर 2016

बहरिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ कोठारी गांव में शनिवार को शौच से लौट रही रेखा मिश्र, उसकी बहन श्रेया मिश्र, राधा मिश्र पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

01 मई 2014

सरायइनायत थाना क्षेत्र के लीलाखुर्द गांव में सुशीला देवी व उसके बच्चे पर सिरफिरे ने फेंका तेजाब

30 जुलाई 2014

शिवकुटी थाना क्षेत्र में एक मार्बल शॉप की एकाउंटेंट तेलियरगंज मोहल्ला निवासी सुधा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

Posted By: Inextlive