- नैनी के श्रमिक बस्ती की घटना, मृतका के पिता ने दर्ज कराया केस

- चार साल के बच्चे ने पुलिस के सामने खोला आत्महत्या का राज

PRAYAGRAJ: नैनी थाना क्षेत्र के श्रमिक बस्ती में पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी, वारदात को छुपाने के लिये उसके बॉडी को पंखे के चुल्ले से लटका कर आत्महत्या का रुप देने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके चार साल के बच्चे से पूछताछ की तो राज खुल गया। बच्चे ने पुलिस के सामने रोते हुये बताया कि पापा ने मम्मी को मारा है। घटना में मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतका के पिता का कहना है कि अंकुर ने करंट लगने से मौत की सूचना दी थी।

नैनी के श्रमिक बस्ती निवासी अंकुर शुक्ला पुत्र रामजीत शुक्ला की शादी विगत छह साल पहले 24 मई 2014 को मांडा के नहवाई गांव निवासी श्रीकांत तिवारी पुत्र कमला शंकर तिवारी की बेटी शिल्पा (29) के साथ हुई थी। शिल्पा के दो बच्चे शिवा (04 )वर्षीय और तनु (02) वर्षीय हैं। अंकुर शुक्ला नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करता है और उनकी पत्नी शिल्पा नैनी के श्रमिक बस्ती में अपने सास-ससुर एवं बच्चे के साथ रहती थी। विगत एक सप्ताह पूर्व अंकुर शुक्ला नोएडा से नैनी अपने घर आया हुआ था। दो दिनों से पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। बीती रात किसी बात को लेकर अंकुर ने डंडे से अपनी पत्नी के सिर पर मार दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना में हत्या को आत्महत्या करार देने के लिए उसने अपनी पत्नी के बॉडी को पंखे के चुल्ले में लटका दिया। उधर घटना की जानकारी मिलने पर शिल्पा के मायके वाले पहुंचे, उसके गले और शरीर पर कई जगह चोट के निशान देखकर आग बबूला हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी। घटना में शिल्पा के पिता ने नैनी कोतवाली में तहरीर देकर पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पोस्टमार्टम दर्शा रहा हत्या

गुरूवार को शिल्पा शुक्ला के बॉडी का पोस्टमार्टम दो डाक्टरों के पैनल एवं वीडियो ग्राफी के साथ किया गया। पोस्टमार्टम सूत्रों की माने तो शिल्पा के सिर में गम्भीर चोंट और गले पर निशान पाया गया है। यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सही माना जाय तो उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। प्रथम दृष्टया महिला के सिर में चोट एवं गले में निशान पाये गये है। जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive