- पीसीबी हॉस्टल के पीछे फेंका, पीजीआई रेफर

-हत्या के एक आरोपी समेत चार नामजद

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के लाइब्रेरी गेट के सामने गुरुवार दोपहर एक छात्र को अगवा कर लिया गया। उसे एक टेंपो में बिठा कर पीसीबी हॉस्टल लाया गया और बुरी तरह पीटा गया। उसके सिर, मुंह, नाक, हाथ और पांव पर गंभीर चोटें आई हैं। खबर पाकर पुलिस हॉस्टल पहुंची तो छात्र बेहोश मिला। उसे पहले बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे टैगोर टाउन के एक निजी अस्पताल लाया गया। यहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। छात्र पर जानलेवा हमले के मामले में अच्युतानंद शुक्ला, शिवम पांडेय, विवेक सिंह आजाद और आशुतोष मिश्रा को नामजद किया गया है। सभी आरोपी फरार हैं।

खड़ा था गेट के पास

यूनिवर्सिटी के लॉ फाइव इयर कोर्स का लास्ट ईयर स्टूडेंट विवेक यादव अपने फ्रेंड टिंकू के साथ लाइब्रेरी गेट पर खड़ा था। उसी वक्त उस पर हमला बोल दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, दर्जन भर की संख्या में बाइक से पहुंचे युवकों ने उसे पीटा और बमबाजी की। वहीं से गुजर रहे टेंपो को रोका गया और उसमें विवेक को जबरन बैठा दिया गया। टिंकू मौके से भाग निकला और पुलिस कंट्रोल रूम को खबर दी गई। टेंपो से विवेक को पीसीबी हॉस्टल लाया गया जहां उसे बुरी तरह पीटा गया। उसके सिर पर तमंचे के बट से कई वार किए गए। सिर पर गहरा जख्म हो जाने से वह बेहोश हो गया।

पुरानी है दुश्मनी

पुलिस के मुताबिक विवेक पहले राधाकृष्णन हॉस्टल में रहता था। वहां उसका विवाद शिवम पांडेय के साथ हुआ था। इस मामले में विवेक को हॉस्टल से निकाल दिया गया था। तब से वह एलनगंज में किराए का कमरा लेकर रहता था। विवेक मूलरूप से बलिया का रहने वाला है। पुलिस उसे सबसे पहले बेली अस्पताल ले गई। मौके पर एसपी सिटी राजेश यादव भी पहुंच गए। छात्रों की भीड़ बढ़ती देख कई थानों की फोर्स बुला ली गई। छात्रों ने कहा कि बेली में ठीक से इलाज नहीं हो रहा है तो उसे तुरंत ही टैगोर टाउन के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करा दिया गया।

प्राइवेट अस्पताल पर भी जुटी भीड़

प्राइवेट अस्पताल के बाहर भी भारी भीड़ जुट गई। डॉक्टरों ने कहा कि वह स्टूडेंट की सेहत को लेकर कुछ नहीं कह सकते। इसको देखते हुए विवेक को पीजीआई रेफर कर दिया गया। एफआईआर प्रवीण यादव उर्फ राहुल ने दर्ज कराई है।

हत्या के मामले में वांटेड है अच्युतानंद

अच्युतानंद शुक्ला हत्या के एक मामले में वांटेड है। वह पुलिस के हाथ आज तक नहीं आया। यह चर्चा है कि वह पीसीबी हॉस्टल में ही अवैध रूप से रहता है।

Posted By: Inextlive