अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच कर रहा संघर्ष

बहन की ससुराल में कर बैठा मोहब्बत

kaushambi@inext.co.inKAUSHAMBI: बहन की ससुराल में मोहब्बत कर बैठे युवक ने एकतरफा प्यार में लड़की के इनकार पर खुद का गला ब्लेड से रेत दिया। युवक को खून से लथपथ देखकर बहन की ससुराल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन उसे इलाज के लिए सिराथू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

प्रेमिका की हो गई सगाई

फतेहपुर निवासी उमेश यादव पुत्र रामकुबेर की बहन की शादी अजुहा कस्बे के अमिरतापुर निवासी एक व्यक्ति से करीब डेढ़ साल पहले हुई है। उमेश अक्सर अपनी बहन के ससुराल आया करता था। इस बीच उमेश ने बहन के ससुराल पक्ष की एक करीबी रिश्तेदार से आंखें चार कर लीं। इस बीच युवती की दो दिन पहले सगाई हुई तो उमेश बौखला गया। वह रविवार की सुबह बहन के घर आया और उसके ससुर के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसे लेकर उमेश और बहन के ससुर के बीच तीखी बहस हुई। परिवार के लोगों ने हस्तक्षेप कर किसी तरह मामला शांत कराया। घर के लोग दूसरे काम में व्यस्त हुए तो उमेश सीधा युवती के पास पहुंच गया और शादी करने की जिद करने लगा।

लड़की के सामने रेता गला

युवती ने उमेश के साथ शादी करने से इंकार किया तो उसने पास में रखी ब्लेड निकाली और अपनी गर्दन पर हमला कर दिया। गर्दन कटने से उमेश खून से लथपथ होकर तड़पने लगा तो युवती चीख पड़ी। शोरगुल सुन परिवार के लोग भी आ गए। उमेश को इलाज के लिए सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

उमेश के आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी होने पर सैनी कोतवाली के अझुवा चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंची। छानबीन के बाद पुलिस वापस लौट गई है। गर्दन में गहरा जख्म होने की वजह से उमेश का बयान नहीं हो सका है। जानकारी होने पर फतेहपुर से उसके परिवार के लोग भी आ गए हैं। सभी घटना से सकते में हैं।

Posted By: Inextlive