पुलिस को चकमा देकर बदमाशों ने किया सरेंडर

Updated Date: Wed, 02 Apr 2014 07:00 AM (IST)

-बेबी मर्डर केस के तीनों आरोपियों को कई दिनों से खोज रही थी पुलिस

- पुलिस की कई टीमों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी मलती रह गई हाथ

बेबी मर्डर केस के तीनों आरोपियों को कई दिनों से खोज रही थी पुलिस

- पुलिस की कई टीमों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी मलती रह गई हाथ

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: पुलिस की कई टीमें लगी थी। क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया था। तीन शातिर बदमाशों की तलाश में इलाहाबाद और कौशांबी डिस्ट्रिक्ट में भी पुलिस दबिश दे रही थी। बदमाशों की जमानत कराने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की धमकी दी गई थी। उन्हें पकड़कर थाने में पूछताछ की गई। लेकिन फिर भी पुलिस आरोपियों को पकड़ न सकी। बेबी मर्डर केस के तीनों आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने में सफल रहे। अब पुलिस उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की प्लानिंग में जुटी है।

कहां हैं मौत का सामान

धूमनगंज पुलिस ने बताया कि बेबी मर्डर केस में पुलिस अफजल, सद्दाम और अहमद की तलाश में जुटी थी। तीनों आरोपियों ने कोर्ट में पहुंच कर सरेंडर कर दिया। तीनों एक साथ कोर्ट पहुंचे थे। इस मर्डर में एससी-एसटी लगने के कारण जांच सीओ सिविल लाइंस को दी गई है। सीओ ने बताया कि बदमाशों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उनके पास से वह मौत का सामान भी रिकवर किया जाएगा जिससे धूमनगंज में आतंक मचाया गया है। बदमाशों के खिलाफ ठोस एविडेंस क्लेक्ट कर उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

घर में घुसकर मारी थी गोली

धूमनगंज के रहने वाले प्रमोद उर्फ कक्कू के यहां क्ब् मार्च की सुबह बाइक से पहुंचे बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर दी थी। बदमाशों की गोलियों से बचने के लिए कक्कू अपने रूम में भागा था। इस दौरान बदमाशों ने घर में घुसकर गोली चला दी। एक गोली कक्कू की वाइफ बेबी के सीने में जा लगी। जिससे स्पॉट पर ही बेबी की सांसें थम गई। हाथ में गोली लगने से कक्कू भी जख्मी हो गया। इस मामले में पुलिस ने अफजल, सद्दाम और अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। आरोप है कि कक्कू की बेटी को अकरम ने किडनैप्ड करके उसकी आबरू लूटी थी। इसी केस में अकरम जेल में है। बदमाश चाह रहे थे कि कक्कू रेप केस वापस ले ले। ऐसा नहीं करने पर उसे मारने की कोशिश की गई। अकरम के घर वालों ने ही फायरिंग की थी।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.