घायल सिपाही की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जिला कारागार में साक्ष्य जुटाने के लिए गया था सिपाही

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (10Jan): जिला जेल में बंद आरोपी से साक्ष्य जुटाने के लिए पूछताछ करने गए एसटीएफ के सिपाही पर बंदियों ने हमला बोल दिया। सिपाही की गुहार सुन जेल अधीक्षक व व उनके हमराहियों ने उसकी जान बचाई। घायल सिपाही का उन लोगों ने मेडिकल कराया.एसटीएफ के सिपाही की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया है।

बंदी का बयान लेने गया था जेल

बताया जाता है कि एसटीएफ के सिपाही साजिद अली रविवार को जिला कारागार में बंद एक आरोपी संतोष सिंह से किसी मामले में पूछताछ करने के लिए गया था। जेल में पहले से बंद जीआरपी रेलवे पर सालों पहले हुई डबल मर्डर के आरोपी इस्तेखार अहमद समेत पांच लोगों ने एसटीएफ के सिपाही साजिद अली को घेर लिया और उस पर जानलेवा हमला बोल दिया।

घटना से मचा हड़कंप

जेल में बंदियों द्वारा सिपाही पर जानलेवा हमला होते देख जेल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। जेल अधीक्षक व अन्य फौरन मौके पर पहुंचकर सिपाही को बंदियों के चंगुल से छुड़ाया। घायल सिपाही को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

क्या कहते हैं कोतवाल

कोतवाल हरिपाल सिंह यादव ने बताया कि घायल सिपाही किसी मामले में जेल के नियमानुसार लिखा-पढ़ी कर अंदर बंद एक आरोपी से साक्ष्य जुटाने के लिए गया था। वहां पर बंदियों ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया। घायल सिपाही की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Posted By: Inextlive