-सोमवार को हुए पोस्टमार्टम में मिले धारदार हथियार के जख्म

PRAYAGRAJ: युवक का गला रेतकर हत्या करने के बाद बॉडी झाड़ी में फेंक दी गई थी। कातिलों का मकसद था कि उसकी पहचान न हो सके। क्योंकि जब पहचान ही नहीं होगी तो वे पकड़े भी नहीं लाएंगे। शातिर हत्यारे अपने इस मकसद में कामयाब भी रहे। तीन दिन पूर्व युवक की बॉडी औद्योगिक एरिया के रामपुर गांव के पास मिली थी। सोमवार को हुए पोस्टमार्टम में उसके गले पर धारदार हथियार के घाव मिले हैं। यह रिपोर्ट अब पुलिस के लिए एक बड़े चैलेंज के रूप में सामने आई है।

मकसद में कामयाब हुए कातिल

गांव के पास स्थित झाड़ी में बॉडी मिली बॉडी को सबसे पहले कुछ ग्रामीणों ने देखा था। खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। तमाम कोशिश के बावजूद यह नहीं पता चल सका कि वे कौन और कहां का है। पुलिस द्वारा उसे अज्ञात में शुक्रवार को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया था। बॉडी पर जख्म होने के बावजूद पुलिस कत्ल जैसे आशंका को खारिज करती रही। सोमवार को पोस्टमार्टम हुआ तो मर्डर की बात सामने आई। सूत्र बताते हैं कि उसके गले धारदार हथियार से किए गए घाव मिले हैं। इससे स्पष्ट है कि कत्ल के बाद उसकी बॉडी झाड़ी में फेक दी गई थी। अब कत्ल का राज सामने आने के बाद उसके पहचान और कातिल की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़े चैलेंज से कम नहीं है।

हत्या जैसी कोई बात नहीं है। बॉडी पर न तो चोट के निशान हैं और न ही घाव। जो भी ऐसा बता रहा वह डॉक्टर से बात कर ले, वे खुद ही बता देंगे।

-राकेश सिंह, प्रभारी निरीक्षक औद्योगिक थाना

Posted By: Inextlive