खून से लथपथ और हाथ में तमंचा देख सन्नाटे में आ गई धूमनगंज थाने की पुलिस

पुलिस को बताया कि इसी तमंचे के बट से सिर पर हुआ हमला

PRAYAGRAJ: मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों के बीच फाइटिंग हुई। सिर में चोट लगने से एक युवक जख्मी हो गया। खून से तरबतर युवक एक हाथ में तमंचा लेकर थाने जा पहुंचा। हाथ में तमंचा और खून से तर युवक को थाने में देख जवान सन्नाटे में आ गए। वह सीधे पुलिस को तमंचा पकड़ाते हुए बोला, मैं पीपल गांव का निवासी हूं। इसी तमंचे के बट से कुछ लोग मेरे सिर पर हमला किए हैं। जिसके चलते मेरा सिर फट गया और यह हालत हो गई। बगैर देर किए दूसरे पक्ष को भी पुलिस थाने उठा लाई। यह किसी फिल्म की स्टोरी नहीं नहीं, बल्कि रविवार सुबह धूमनगंज थाने में घटित सच्ची घटना है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्ष का चालान कर दिया।

दोनों पक्ष का शांतिभंग में चालान

पीपल गांव के इस युवक का नाम संजीव कुमार है। वह अपनी फेमिली संग अलग रहता है। बताते हैं कि सुबह करीब नौ बजे वे कटहल तोड़ रहा था। इस बीच पहुंचे कुछ लोग उसे पीटने लगे। हमलावरों से संजीव फाइटिंग करने लगा। इस मारपीट में किसी ठोस चीज से हुए हमले के चलते उसका सिर फट गया। सिर फट जाने के कारण वह खून से तरबतर हो गया। यह देख हमलावर भी थोड़ा सहम गए। मौका पाते ही संजीव को उसके साथी किसी तरह छुड़ा लिए और संजीव थाने पहुंचा। वह जो तमंचा पुलिस को थमाया था उसके बारे में बताया कि इसे हमलावरों से छीने हैं। फिलहाल, पुलिस द्वारा दोनों पक्षों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

घटना नार्मल मारपीट की है। यह सही है कि उसके सिर पर चोटें आई हैं। मगर चोट तमंचे के बट से हुआ और तमंचा उसके विपक्षियों का ही है, यह स्पष्ट नहीं है। जांच बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अनुपम शर्मा, इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive