रसूलाबाद मेहंदौरी कॉलोनी के पास हुई घटना, साथी जवानों ने दौड़ाकर दबोचा

तलाशी में उसके पास से लूट की एक चेन व बम और बाइक हुई बरामद

PRAYAGRAJ: मेंहदौरी कॉलोनी के पास रविवार सुबह शिवकुटी पुलिस द्वारा एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया गया। वह दरोगा को बाइक से टक्कर मारकर भाग रहा था। साथ रहे अन्य जवान उसे घेर कर दबोच लिए। तलाशी में उसके पास से लूटी गई एक चेन के साथ दो बम भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शख्स शातिर लुटेरा है।

फाफामऊ में है नया ठिकाना

रसूलाबाद मेंहदौरी कॉलोनी के पास एसआई राजेश मौर्या मास्क और वाहन चेकिंग टीम के साथ कर रहे थे। इस बीच एक व्यक्ति बाइक लेकर उधर बगैर हेलमेट व मास्क के चला आ रहा था। बताते हैं कि उसे देख दरोगा ने रुकने के लिए हाथ दिया। बेखौफ शातिर दरोगा को ही टक्कर मारते हुए भाग की जुगत में लग गए। जैसे वह वह दरोगा को टक्कर मार करने एक्सीलेटर खींचा साथ रहे जवान दौड़ पड़े। बाइक की स्पीड हवा से बात करती इसके लिए जवान उसे दबोच लिए। पकड़े गए शातिर से पूछताछ के साथ ही टीम द्वारा तलाशी ली गई। तलाशी में उसकी जेब से सोने की एक चेन मिली। डिग्गी से बम भी बरामद हुए। पुलिस उसे लेकर शिवकुटी थाने पहुंची और यहां कड़ाई से पूछताछ की गई। वह पुलिस को अपना नाम अंकित शुक्ला निवासी फाफामऊ बताया।

प्रतापगढ़ का है मूल निवासी

पुलिस के मुताबिक वह मूल रूप से नौबस्ता थाना जेठवारा प्रतापगढ़ का है। वह राहजनी की वारदातें करता है। बरामद चेन 12 मई को शिवकुटी क्षेत्र की एक महिला से लूटा था। इसके अलावा उसने कई और मामलों का राजफाश किया। पुलिस का कहना है कि अंकित शातिर लुटेरा है। उसके गिरोह में और भी सदस्य हैं। जिनके बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

शिवकुटी पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग में उसे गिरफ्तार किया गया है। वह शातिर लुटेरा है। उससे पूछताछ जारी है। अभी और घटनाओं के खुलासे की उम्मीद है।

अजीत सिंह चौहान, सीओ कर्नलगंज

Posted By: Inextlive