करैली के नवाबनगर से आठ सितंबर को अचानक गायब हुए थे

तलाश में जुटी पुलिस के साथ परिजनों ने भी ली राहत की सांस

ALLAHABAD: करैली एरिया में स्थित नवाबनगर मोहल्ले के गायब तीन किशोरों को पुलिस ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म स्थित लाइन शाहबाबा मजार के पास से शनिवार को बरामद किया। तीनों आठ सितंबर को घर के पास से अचानक लापता हो गए थे। परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी।

दूसरे दिन दर्ज हुई गुमशुदगी

नवाबनगर मोहल्ला निवासी मो। आजम पुत्र इदरीश, अमन पुत्र गुलशेर व परवीन का बेटा अमन तीनों आठ सितंबर की शाम करीब पांच बजे घर से खेलने के लिए निकले थे। काफी समय बीतने के बाद भी जब तीनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। अधिकारियों के आदेश पर टालमटोल कर रही पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था।

ठेले वाले ने दी सूचना

गुमशुदगी का केस दर्ज करने के बाद पुलिस तीनों नाबालिगों की तलाश में लगी थी। पुलिस स्टेशन के पास उनकी तलाश में जुटी थी तभी एक ठेले वाले ने बताया कि उसने तीन बच्चों को लाइन शाहबाबा की मजार के पास देखा है। यह सुनते ही पुलिस स्टेशन पर पहुंच गई और मजार के पास बैठे तीनों किशोरों को लेकर थाने आई। पुलिस के मुताबिक तीनों घर में बिना बताए घुमने चले गए थे। वहीं मो। इदरिश का कहना है कि बच्चे घर का रास्ता भटक गए थे। तीनों बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Posted By: Inextlive