गोपाल दुबे हत्याकांड में एक आरोपित को गिरफ्तार करके पुलिस ने हत्या का खुलासा किया था

PRAYAGRAJ: तीन माह से गायब रहे छात्र गोपाल दुबे (24) की हत्या कर बॉडी बहियारी जंगल गाड़ने वाले तीन और लोगों को कोरांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पहले फारुक उर्फ शीबू नामक शख्स को पकड़कर पुलिस ने केस का खुलासा किया था। इन तीनों की गिरफ्तारी ग्राम सिरियारी व कपूरी से पुलिस द्वारा बताई गई। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त सब्बल व बाइक पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है।

पुलिस ने भेज दिया जेल

पुलिस द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में बृजेश कुमार तिवारी उर्फ पंकज निवासी बहियारी कला व निजामुद्दीन उर्फ लड्डू निवासी कपूरी बढ़इया थाना कोरांव और राजेश तिवारी निवासी पतुलकी बसहीपुर थाना करछना शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक इनके पास से छात्र गोपाल के अपहरण एवं कत्ल में शामिल सब्बल व बाइक को भी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए इन तीनों शातिरों को कोर्ट में पेशकर पुलिस ने जेल भेज दिया है। बता दें कि गोपाल कोरांव के बहियारी कला गांव निवासी शोभनाथ दुबे का बेटा था। नैनी में रहकर पढ़ाई किया करता था। बताते हैं कि 22 दिसंबर को वह घर से अचानक लापता हो गया। पड़ोस के गांव कपूरी निवासी फारुक उर्फ शीबू की गिरफ्तारी के बाद पूरे गोपाल के कत्ल का राज खुला था। उसी ने गिरफ्तार किए गए तीनों का नाम गोपाल मर्डर केस में कबूल किया था।

गोपाल दुबे मर्डर केस में वांछित तीनों आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सौरभ दीक्षित, एसपी यमुनापार

Posted By: Inextlive