-परिजनों ने आनंद हॉस्पिटल के डाक्टरों पर किडनी चोरी का लगाया आरोप, डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर की मांग

PRAYAGRAJ: कर्नलगंज एरिया में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट गर्भवती महिला की गुरुवार सुबह मौत हो गई। इसके बाद बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। हॉस्पिटल के बाहर बावल बढ़ने की सूचना मिलते ही कर्नलगंज पुलिस समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। हंगामा कर रहे परिजनों ने आरोप लगाया कि हालत गंभीर बताकर पेशेंट का एबॉर्शन कराया गया। उन्होंने किडनी और बच्चेदानी गायब करने का भी आरोप लगाया। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह से समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

दो दिन पहले कराया था एडमिट

नैनी निवासी संतोष केशरवानी ने कर्नलगंज थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उनकी पत्नी स्वीटी केशरवानी (28) प्रेगनेंट थी। उसे दो दिन पहले कर्नलगंज एरिया के म्योर रोड स्थित आनंद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। गुरुवार सुबह स्वीटी की अचानक मौत हो गयी। परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल में एडमिट कराने से पहले उनका पेशेंट बिल्कुल ठीक था। बुधवार देर शाम हालत गंभीर बताकर डॉक्टरों ने ऑपरेशन करने को कहा। गुरुवार सुबह आठ बजे हॉस्पिटल की ओर से यह जानकारी दी गई कि स्वीटी की मौत हो गई है। परिजनों ने इलाज में लापरवाही व किडनी, बच्चेदानी निकालने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

इस पूरे प्रकरण की जानकारी सीएमओ को दी गई है। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-अभिषेक दीक्षित, एसएसपी

नोट: इस मामले में आनंद हॉस्पिटल प्रबधंन से बात करने के लिए कॉल किया गया। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

Posted By: Inextlive