घर से कुछ दूरी पर खून से लथपथ पड़ी मिली बॉडी, एक संदिग्ध युवक को पकड़कर पुलिस कर रही पूछताछ

PRAYAGRAJ: खीरी थाना क्षेत्र के नीबी गांव के बाहर गुरुवार सुबह एक महिला की बॉडी खून से लथपथ पायी गयी। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

तीन महीने से एक बेटा था बाहर

खीरी थाना क्षेत्र के नीवी गांव निवासी रीता देवी बिन्द 38 वर्ष पत्नी भोले बिन्द के तीन बेटे और दो बेटी हैं। भोले परिवार के भरण-पोषण के लिए मजदूरी करता है। वह तीन माह से कहीं बाहर गया हुआ है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह गांव से कुछ दूर रोड के किनारे रीता देवी की बॉडी खून से लथपथ पाया गया। वह मीरजापुर जिले के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी गिरजा शंकर बिन्द की बेटी है। उसकी मौत की खबर मिलते ही मायके से मृतिका के भाई समेत अन्य लोग पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और गांव के ही एक संदिग्ध युवक मोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस की जांच दो एंगल पर आकर रुक गई है। सूत्रों की माने तो जमीन, अवैध संबंधित का प्रकरण है।

एक महिला का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर सड़क के किनारे पाया गया। परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

सौरभ दीक्षित

अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार

Posted By: Inextlive