प्रयाग संगीत समिति में भाजपा की ओर से योग शिविर का आयोजन

ALLAHABAD: मायावती और मुलायम सिंह भी योग करते तो उनकी बुद्धि ठीक हो जाती। मंगलवार को केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बात कही। उन्होंने प्रयाग संगीत समिति में भाजपा की ओर से विश्व योग दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सपा और बसपा पर जमकर सियासी तीर छोड़े। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के तेवर भी सपा के प्रति तीखे रहे।

पीएम के प्रयासों की सराहना की

इस मौके पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री के प्रयासों की सराहना की। कहा कि अब तो पाकिस्तान में भी योग पहुंच चुका है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव योग करते तो उनकी बुद्धि भी शुद्ध हो जाती। योग शिविर में मौजूद केशव प्रसाद ने भी मथुरा और कैराना मामलों को लेकर प्रदेश सरकार की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बहाल करने में असफल साबित हुई है और 2017 में जनता खुद मुलायम परिवार को सैफई भेज देगी।

भाजपाईयों ने किया योग

प्रयाग संगीत समिति पर आयोजित कार्यक्रम का उदघाटन केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने किया। उन्होंने योग दिवस पर संबोधित करते हए कहा कि योग से व्यक्तियों में ऊर्जा का संचार होता है और इससे मनोबल बढ़ता है। मन एकाग्रचित होता है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद समेत शिविर संयोजक डॉ। बीबी अग्रवाल, सह संयोजक डॉ। एलएस ओझा, क्षेत्रीय प्रचारक अजयजी, विभाग प्रचारक मनोजजी, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, डॉ। आनंद सोनकर, लल्लू लाल कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive