कटरा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर मची अफरा-तफरी

बैंक कर्मचारी व उसके बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

ALLAHABAD: कटरा के लक्ष्मी चौराहे के निकट स्थित बैंक ऑफ बडौदा के बाहर सोमवार को एक जूस विक्रेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। हमलावर पीडि़त युवक को बैंक में लगी लाइन से खींचकर बाहर लाए थे। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर फरार हो गए। उधर, जूस विक्रेता की पिटाई की जानकारी मिलने पर कई लोग बैंक के पास इकट्ठा हो गए। वे बैंक कर्मचारी को बाहर निकालने की मांग करने लगे। उन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से समझाकर शांत किया। मामले में एक बैंक कर्मचारी व उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

फोन कर बदमाशों को बुलाया

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा बाजार के कलीम ने लक्ष्मी चौराहे पर जूस की दुकान खोली है। सोमवार को बैंक में पैसे निकालने गया। वहां बैंक कर्मचारी एसके सिंह से उसकी किसी बात पर झड़प हुई। बैंक कर्मचारी ने फोन कर किसी को घटना की जानकारी दी। इसके कुछ देर बार चारपहिया वाहन से कुछ युवक आए और कलीम को बैंक से बाहर खींच ले गए और पीटने लगे।

सभी के हाथों में थे असलहे

आरोप है कि सभी ने हाथों में असलहे ले रखे थे। इस बीच मौका पाकर कलीम ने भागने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया फिर पीटा। इससे जूस विक्रेता को काफी चोट लगी, उसका सिर भी फट गया। इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावार फरार हो गए।

घायल व्यक्ति की तहरीर पर बैंक कर्मचारी और उसके बेटे अभिषेक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

मनोज कुमार तिवारी, इंस्पेक्टर, कर्नलगंज

Posted By: Inextlive