- रिवाल्वर सहित हमलावर भागा, पुलिस कर रही तलाश, एसआरएन हॉस्पिटल में घायल भर्ती

PRAYAGRAJ: किसी बात पर हुए विवाद में चचेरे भाई ने अश्वनी कुमार यादव (35) को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। यह देख परिवार वाले व गांव के लोग दौड़ पड़े। हमलावर मौका पाते ही रिवाल्वर लेकर भाग निकला। तत्काल परिजन उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। हालत गंभीर होने की वजह से सीएचसी से डॉक्टर्स ने एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। यहां उसकी हालत देर रात तक गंभीर बनी हुई थी। घटना सोमवार शाम फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के फिरोजपुर उर्फ बाबूपुर गांव की है।

कारतूस मिले, रिवाल्वर नहीं

फिरोजपुर उर्फ बाबूपुर निवासी अश्वनी फूलपुर बस स्टैंड के सामने कपडे़ की दुकान चलाता है। जबकि पिता राजेंद्र कुमार उर्फ राजन की वहीं थोड़ी दूरी पर किराने की दुकान है। बताते हैं कि सोमवार शाम दुकान से घर पहुंचा अश्वनी मवेशियों को चारा-पानी देने लगा। अचानक उसके पास चचेरा भाई प्रियांशु कुमार यादव पुत्र श्याम कुमार पहुंच गया। किसी बात को प्रियांशु और अश्वनी में विवाद होने लगा। अचानक प्रियांशु ने रिवाल्वर से अश्वनी पर फायर कर दिया। पीठ में गोली लगने से अश्वनी जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज और अश्वनी की चीख सुनकर घर वाले व ग्रामीण दौड़ पड़े। आननफानन में उसे स्थानीय हॉस्पिटल ले जया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिए। परिवार वालों ने उसे लाकर यहां एडमिट करवाया। खबर मिलते ही फूलपुर कोतवाली प्रभारी राजकिशोर, सीओ रामसागर और एसपी गंगापार मौके पर पहुंचे। भागे हुए प्रियांशु की तलाश में पुलिस जुट गई। छानबीन में पुलिस को कई कारतूस मिले हैं। रिवाल्वर का पता नहीं चल सका है।

हालत ठीक होने के बाद घायल से पूछताछ की जाएगी। घायल का आरोपित चचेरा भाई की तलाश चल रही है। विवाद किस बात को लेकर हुआ यह परिवार वाले भी नहीं बता पा रहे हैं।

धवल जायसवाल, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive