बरेली। कोरोना की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है। आंकड़ा तीन हजार से ऊपर पहुंच गया है। वेडनसडे को एक्ट्रेस के पिता और 17 दिन के मासूम समेत 112 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसमें सेना के जवान, एसपीआरए कार्यालय के तीन, खुफिया विभाग के दो, सुभाष नगर थाना के हेड मुहरिर समेत बिजली विभाग के सात कर्मचारी और एक सेंट्रल जेल के कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि इज्जतनगर में पांच लोगों को संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनके अलावा अबदपुर एक, डेलापीर एक, राजेंद्र नगर पांच, मोहल्ला कानून गोयांन एक, संजय नगर में दो, शीशगढ़ पंचायल एक, कटरा चांद खां में दो, सुभाष नगर में थाने के हेड मुहरिर समेत पांच लोग को संक्त्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं महानगर में एक, सीतापुर आई हॉस्पीटल में फिर से एक, साहूकारा में दो, बजरिया पुराना मील एक, प्रेमनगर में दो, बसंत सिनेमा जवाहर नगर दो, पूर्वी ख्वाजा कुतुब एक, माडल टाउन में एक, बिहारीपुर में चार, क्यूदेसिया में दो, शहदाना में एक, शरीफ नगर में एक, किला में एक, पवन बिहार में बुधवार को फिर से एक कोरोना संक्त्रमित, कमराह में एक, कल्यानपुर में एक, मढ़ीनाथ में एक, सुरेश शर्मा नगर में एक, भोजीपुरा में तीन, जेल रोड कचहरी में एक, फतेहगंज पश्चिमी चार, मोहल्ला चौधरी रानी सहाब का बाग में एक, विश्वनाथपुरम एक, वीरपुर एक, एकता नगर एक, ठाकुरद्वारा में दो, मलूकपुर बजरिया में एक, छीपीटोला एक, रहपुरा रोड बसंत बिहार एक, वीर सवारकरनगर में एक, बिशरतगंज एक, सेना में फिर से एक जवान को कोरोना संक्त्रमण की पुष्टि हुई है। सैंट्रल जेल में एक अन्य कैदी की रिपेार्ट पॉजिटिव आई है, जबकि जेल एक अन्य संक्त्रमित कैदी की मंगलवार को मौत हो गई थी। एसआरएमएस की मोड्यूलर लैब में फिर से दो स्वास्थकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मालगोदाम रोड पर एक, जवाहर बाजार एक, बांस मंडी में एक, निर्माण नगर में एक, साधना कालोनी में एक, राधेश्याम एंक्लेव में एक, सीबीगंज में एक, सिविल लाइंस में एक, बसंतपुर में दो, ढकनी में एक, कांधरपुर में एक, कालीबाड़ी में एक, रिठौरा जाटवपुरा में एक को कोरोना संक्त्रमण की पुष्टि हुई है।

खुफिया विभाग के दो तो एसपीआरए कार्यालय के तीन कर्मचारी संक्त्रमित

कोरोना अब सरकारी विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को अपनी चपेट में ले रहा है। रोजाना सरकारी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की पॉजिटिव रिपोर्ट आ रही है। बुधवार को आई रिपोर्ट में खुफिया विभाग के दो तो जेल रोड स्थित एसपीआरए के कार्यालय में तीन जवानों को कोरोना संक्त्रमण की पुष्टि है। इससे खुफिया विभाग से लेकर पुलिस प्रशासन तक खलबली मची हुई है।

बिजली विभाग के सात संक्रमित

बिजली विभाग के भी सात कर्मचारियों व अधिकारियों को कोरोना संक्त्रमण की पुष्टि हुई है। इससे बिजली विभाग में भी हड़कंप मच गया है। वहीं स्वास्थ्य महकमे की ओर से सभी संक्त्रमितों को आइसोलेट किया जा रहा है।

सुभाष नगर में थाने समेत पांच लोगों को संक्रमण की पुष्टि

सुभाष नगर क्षेत्र में बुधवार को फिर से पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजटिव आई है। थाना सुभाष नगर में तैनात हेड मुररिर को भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे थाने में खलबली मची हुई है।

दो बहारी जिलों के हैं संक्रमित

बुधवार की देर रात्रि को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई सूची में दो बहारी जिलों के भी है। इनमें एक बदायूं तो एक गाजियाबाद का निवासी बताया जा रहा है। यह दोनों ही युवक बीते दिनों कार्य से बरेली आए थे, यहां जांच कराए जाने पर संक्त्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों को आईसोलेट कर दिया गया है।

Posted By: Inextlive