-शासन ने भेजी थी 127 की लिस्ट, 42 लोग हैं अंडर ऑब्जर्वेशन, 61 लोगों को इक्यूबेशन के बाद भेजा घर

-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल से भेजे गए 12 कोरोना संदिग्ध के सैंपल, 11 निगेटिव, एक की नहीं आई रिपोर्ट

बरेली : कोरोना का लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट पूरी तरह से अलर्ट है, लेकिन फॉरेन से बरेली लौटने वालों के ट्रेस न होने से डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल प्रशासन की नींद उड़ी हुई है। संदिग्धों को ढूढ़ने के लिए हॉस्पिटल प्रशासन ने एसएसपी से हेल्प मांगी थी जिस पर पुलिस संदिग्धों को ढूढ़ने उनके घर गई थी लेकिन वो वहां नहीं मिले।

127 की मिली थी लिस्ट

शासन की ओर से फॉरेन से बरेली लौटने वाले 127 लोगों की लिस्ट हेल्थ डिपार्टमेंट को मिली थी जिसमें 61 लोगों का इक्यूबेशन पीरियड होने पर उन्हें घर भेज दिया गया है। वहीं 42 लोग अंडर आब्र्जेवेशन हैं। जबकि 24 लोग अभी तक ट्रेस नहीं हो सके हैं। वहीं 12 लोगों के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे गए थे जिनमें से 11 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और एक की रिपोर्ट अभी मिली नहीं है।

जांच को भटकता रहा इटली रिटर्न

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में फ्राइडे को एक युवक ने खुद को इटली रिटर्न बताकर जांच के लिए कहा, जिस पर कोरोना फ्लू कार्नर पर मौजूद उसे आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया। वहां वह करीब एक घंटे तक बैठा रहा लेकिन कोई भी जांच के लिए नहीं आया जिसको लेकर उसकी स्टाफ से नोकझोक भी हुई। इसके बाद वह घर चला गया। वहीं बाद में स्टाफ उसे ढूढ़ने निकला, लेकिन वह नहीं मिला।

Posted By: Inextlive