- सांसद की बेटी ने पंचायत चुनाव में ग्रामीण क्षेत्रों में किया था जनसंपर्क

- एडी बेसिक और डीआईओएस में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि

बरेली : जिले में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है। थर्सडे को जहां 477 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई थी वहीं फ्राइडे को भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 400 पहुंच गया। लगातार बढ़ते केसेस को लेकर हेल्थ अफसरों के चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही है।

किया था जनसंपर्क

फ्राइडे को आई कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट के अनुसार आंवला के सांसद की बेटी और पत्‍‌नी भी कोरोना जांच में संक्रमित पाई गई हैं। बता दें कि पंचायत चुनाव को लेकर सांसद के साथ ही उनकी बेटी ने भी जनसंपर्क किया था। हालांकि सांसद, पीआरओ और मीडिया प्रभारी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

एडी बेसिक, डीआईओएस में भी पॉजिटिव

इस बार कोरोना वीआईपी के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों को भी शिकार बना रहा है। बीते दिनों जेडी माध्यमिक शिक्षा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, फ्राईडे को आई रिपोर्ट में एडी बेसिक और डीआईओएस भी कोरोना जांच में पॉजिटिव मिले हैं।

जनकपुरी में 58 पॉजिटिव

कोरोना केसेस बढ़ने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट ने मेडिकल मोबाइल यूनिट को भी शहर में फोकस सैंपलिंग के लिए लगाया है। पिछले दो दिनों से एमएमयू शहर के जनकपुरी में सैंपलिंग कर रही है यहां बीते दो दिनों में 80 संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं फ्राइडे को यहां कुल 250 कोरोना जांच की गई जिसमें 58 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

वर्जन

कोरोना के केसेस लगातार बढ़ रहे हैं। इसको लेकर शासन ने वीकेंड लॉक डाउन का आदेश भी जारी कर दिया है। लोगों ने अपील है कि कोरोना से बचाव की गाइड लाइन का कड़ाई से पालन करें।

डॉ। रंजन गौतम, जिला सर्विलांस अधिकारी।

Posted By: Inextlive