सीने में बाई ओर हैं चोट के निशान, चेहरा है बुरी तरह से झ़ुलसा

नहीं हो सकी उसकी पहचान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नवाबगंज: एक अधेड़ की डेडबॉडी पनघैली नदी में मिली। अधेड़ की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस आशंका जात रही रही है कि अधेड़ की किसी ने हत्या कर नदी में शव फेंक दिया होगा। उसकी पहचान न हो। इसके लिए उसका चेहरा तेजाब से जला दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बच्चों ने देखा शव

मियांपुर गांव के पास पनघैली नदी में सैटरडे को बच्चे मवेशियों को नहलाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान बच्चों की नजर नदी में झाडियों के अंदर नग्न अवस्था में एक अधेड़ का शव देखा। बच्चों ने शोर किया तो आस-पास लोग इकट्ठा हो गए। डेडबॉडी मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

कहीं और की गई हत्या

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाल कर पहचान ग्रामीणों से पहचान करवाने की कोशिश की, लेकिन कोई पहचान नहीं कर सका। अधेड़ का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा था कि उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया होगा। उसका चेहरा बुरी तरह से झुलसा हुआ था। उसके के सीने मे बाई ओर चोट के निशान थे। उसकी उम्र करीब 50 वर्ष बताई गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टर्माटम को भेज दिया है। पुलिस आशंका जताइ रही है कि युवक की हत्या कर उसका शव नदी में फेंक दिया गया हो।

Posted By: Inextlive