- डीडीपुरम से कोहाड़ापीर जाते वक्त थर्सडे रात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, फुफेरे भाई पर दर्ज कराई रिपोर्ट

- पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर बुआ से चल रहा है विवाद

बरेली। डीडीपुरम से कोहाड़ापीर जाते वक्त रास्ते में ट्रेन की पटरियों के पास खड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने एक रेलकर्मी पर थर्सडे रात फायरिंग कर दी और भाग निकले। घायल रेलकर्मी ने तुरंत यूपी 112 व दोस्तों को फोन कर मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पीआरवी उन्हें थाने लेकर पहुंची, जहां से उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पीडि़त ने प्रापर्टी विवाद के चलते हमला किए जाने की बात कही। जिस पर पुलिस पीडि़त की बुआ के प्रापर्टी डीलर बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त ही हालत भी अब खतरे से बाहर है।

घात लगाए बैठे थे बदमाश

बारादरी क्षेत्र के संजय नगर में मेगासिटी मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में रहने वाले अंशुल भारद्वाज रेलवे डीजल शेड में टेक्नीशिन टू के पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि डीडीपुरम से कोहाड़ापीर जाते वक्त जैसे ही वह खाली पड़े रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद दो बाइक सवार लोगों ने उन्हें आवाज दी। आरोप है कि वह जैसे ही रुके एक बदमाश ने उन पर फायर कर दिया। जोकि उनकी पीठ में लगा और वह वहीं गिर पड़े। इसके बाद नकाबपोश बदमाश भाग निकले। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस व दोस्तों को दी।

दादा की वसीयत का है विवाद

अंशुल ने बताया कि उनकी मां की साल 2011 में मौत हो गई थी। पिता भी अक्सर बीमार रहते हैं। ऐसे में दादा जी ने प्रेमनगर के मोहल्ला भूड़ स्थित पैतृक संपत्ति को वसीयत द्वारा पिता के नाम कर दिया था। पिता के चार भाई और एक बहन हैं। उनके मुताबिक पिछले काफी समय से बुआ के बेटे नवीन संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। लेकिन वसीयत के मुताबिक संपत्ति उनकी है। जब भी वह उस पर मालिकाना हक मांगते हैं तो दबंग रिश्तेदार उन्हें धमकाते हैं। उन्हें पूरा शक है कि उन पर हुई फायरिंग भी नवीन ने ही कराई है।

अक्सर धमकाते हैं दबंग

पीडि़त अंशुल ने बताया कि संपत्ति पर दबंग कब्जा करना चाहते हैं। इसके चलते उन्हें जान से मारे जाने की भी धमकियां मिल चुकी हैं। दंबग प्रापर्टी डीलर हैं, जोकि अक्सर कोई न कोई षड्यंत्र रचते रहते हैं। बताया कि दबंगों ने कुछ दिन पहले उनके ऑफिस पहुंचकर भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थर्सडे रात एक युवक पर गोली चलाई गई थी। जिसमें उसके छर्रे भी लगे हैं। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive