-किशोरी के शोर मचाने पर पब्लिक ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

BAREILLY: सीबीगंज थाना अंतर्गत एक ऑटो ड्राइवर किशोरी व दो वर्ष के बच्चे को लेकर रामगंगा के खादर में जाने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर पब्लिक ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह झगड़ा करने लगा। जिसके बाद यूपी 100 को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पीआरवी ने उसे पकड़कर सीबीगंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

भांजे को छोड़ने जा रही थी

नेकपुर निवासी 13 वर्षीय किशोरी अपनी बहन के घर चंदन नगर किला जा रही थी। उसकी बहन एक दिन पहले उसके घर आयी थी और अपने दो वर्ष के बच्चे को छोड़कर चली गई थी। वह इसी बच्चे को छोड़ने के लिए जा रही थी। वह सुभाषनगर से ऑटो में बैठी। रास्ते में ऑटो वाले ने सभी सवारियां उतार दीं। उस वक्त सिर्फ बच्ची और उसके साथ बच्चा ऑटो में रह गया। इस पर ऑटो ड्राइवर ने ऑटो को सराय तल्फी के खादर की ओर ऑटो मोड़ दिया और तेजी से ले जाने लगा। गलत रास्ते पर जाने पर किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। पुलिस पूछताछ में ऑटो ड्राइवर की पहचान अमन निवासी भरतौल के रूप में हुई है। ऑटो ड्राइवर पुलिस चेकिंग की वजह से दूसरे रास्ते पर ले जाने की कहानी गढ़ रहा है।

ऑटो ड्राइवर किशोरी को दूसरे रास्ते पर लेकर जा रहा था। पब्लिक ने पकड़कर उसे सौंपा है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सीमा यादव, सीओ सेकंड

Posted By: Inextlive