- हाल ही में शासन ने प्रदेश भर के स्वास्थ्य कर्मचारियों का कर दिया गया गैर जनपद तबादला

- जिले में कनिष्ठ से लेकर वरिष्ठ सहायक तक 30 कर्मचारियों का हुआ तबादला

बरेली :

यूपी मेडिकल एवं पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से चल रहे प्रदर्शन के दूसरे दिन सभी बाबू हड़ताल कर धरने पर बैठ गए। ट्यूजडे को लिपिक संवर्ग के लोगों ने कार्य बहिष्कार करते हुए सीएमओ कार्यालय पर धरना दिया। मुख्यमंत्री के नाम सीएमओ बलवीर सिंह को ज्ञापन सौंपा।

नियम ताक पर रख किए गए ट्रांसफर

मंगलवार को धरना प्रदर्शन में जिला महामंत्री विनय सिंगटोरिया ने कहा कि निदेशक प्रशासन द्वारा नीति विरुद्ध मानकों की अनदेखी कर लिपिक संवर्ग के तबादले किए हैं। शासन को इस पर फिर से विचार करना चाहिए। एक साथ बड़े पैमाने पर ट्रांसफद्भ होने से विभाग की व्यवस्था भी प्रभावित हो जाएगी। विनय सिंगटोरिया ने कहा कि नीति विरुद्ध किए गए ट्रांसफर को शासन तुरंत निरस्त करे।

सहयोग फिर भी उपेक्षा

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लिपिक संवर्ग पूरी तरह से अपना सहयोग दे रहा है। टीकाकरण से लेकर प्रत्येक विभागीय कार्य में दिन-रात कार्य किया जा रहा है। ऐसे समय में ट्रांसफर से विभागीय कार्य भी प्रभावित होंगे। शासन को नीति विरुद्ध किए गए ट्रांसफर शीघ्र निरस्त करने चाहिए। सीएमओ को मुख्यमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में ट्रांसफर को सामूहिक रूप से निरस्त करने की मांग की गई है।

एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

यूपी मेडिकल एवं पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुधाकर शर्मा ने रिलीव होने के बाद दूसरे जिले में तैनात होने की बात कह कर एसोसिएशन से जिला अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है।

Posted By: Inextlive