-सीढ़ी की रेलिंग से चुनरी के सहारे लटकता मिला शव

-पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

BAREILLY: इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव महलउ में एक पेंटर की लाश सीढ़ी की रेलिंग से लटकती हुई वेडनसडे को मिली। पुलिस दो दरवाजों को तोड़कर शव बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पेटिंग का करता था काम

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के इकबाल के मकान में ऊपर की मंजिल में दो वर्ष से नूर मोहम्मद (22) रहता था। वह आंवला के गांव रेवती का रहने वाला है। नूर मोहम्मद दुकान की मकान में दरवाजा पेटिंग का काम करता था। सुबह करीब सात बजे गांव के लोगों ने छत के लिए जाने वाली सीढ़ी की रेलिंग से चुनरी के फंदे के सहारे लटकते हुए नूर मोहम्मद का शव देखा। जिससे आसपास के लोगों ने मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी.पुलिस पहुंची तो सीढि़यों पर लगा लोहे का बंद था पुलिस गेट तोड़कर शव तक पहुंची। बताया गया कि पिछले कुछ दिनों से युवक का पास की रहने वाली एक लड़की के चक्कर में परेशान रहता था। नूर मोहम्मद महलउ में भाई और भाभी के साथ रहता था। ट्यूजडे को सभी आंवला फैक्ट्री के पास एक शादी समारोह में शामिल होने के चले गए थे। नूर घर में अकेला था।

---------

खुदकशी का संबंध प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच कर रही है

-अशोक यादव, इंस्पेक्टर इज्जतनगर थाना

Posted By: Inextlive