-मेन मार्केट और चौराहों पर कई बार लगा जाम

बरेली। वीकेंड लॉकडाउन की पाबंदियों से छुटकारा मिलने का असर मंडे को शहर की सड़कों पर दिखाई दिया। मार्केट में भीड़ के चलते जाम की स्थिति बनी रही तो चौराहों पर भी वाहनों की भीड़ रही। कोरोना संक्रमण के चलते शहर के क्लस्टर एरिया में लॉकडाउन होने के बाद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग की अहमियत को नहीं समझ रहे हैं।

श्यामगंज से कुतुबखाना तक भीड़

दो दिन की बंदी के बाद मंडे को खुले मार्केट में यूं तो सभी जगह भीड़ रही, पर सबसे अधिक भीड़ श्यामगंज किराना मार्केट से लेकर कुतबुखाना और बड़ा बाजार में देखने को मिली। भीड़ के चलते श्यामगंज मार्केट में तो कई बार जाम की स्थिति बनी रही। उमस भरी गर्मी के बीच इस जाम में फंसे लोगों को खासी परेशानी भी उठानी पड़ी। यही स्थिति कुतुबखाना चौराहे पर भी रही।

कुतुबखाना चौराहे पर एक लेन बंद

कुतुबखाना चौराहे पर भीड़ को कंट्रोल करने के लिए मंडे को पुलिस ने घंटाघर की ओर एक लेन बंद कर दिया। इसी तरह चौराहे से कोहाड़ापीर की ओर भी एक लेन बंद रखी गई। यह कवायद चौराहे पर ट्रैफिक को वन वे करने के लिए किया गया। इसके बाद भी चौराहे पर ट्रैफिक को मैनेज करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

चौपला चौराहे पर जमे रहे एसपी ट्रैफिक

चौपला चौराहा पर ओवरब्रिज निर्माण के चलते यहां दोनों ओर सर्विस लेन टूटी है। इससे यहां रोज ही जाम की स्थिति रहती है। मंडे को यहां की व्यवस्था को परखने के लिए एसपी ट्रैफिक सुभाष चन्द्र गंगवार खुद मौके पर मौजूद रहे। इस दौरान उनके साथ सीओ और ट्रैफिक के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने यहां पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए डायवर्जन की व्यवस्था का भी जायजा लिया।

Posted By: Inextlive