डॉगी के झगड़े में भिड़े मालिक, एक की मौत

Updated Date: Mon, 25 Jan 2021 01:40 PM (IST)

- फतेहगंज पूर्वी का मामला, चचेरे भाई पर गोली चलने की बात सुनकर हड़बड़ाकर भागा था मृतक

- सैटरडे रात दो पक्षों में हुए झगड़े में कई लोग हुए थे घायल, एक पक्ष की तरफ से जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज

बरेली: शहर के फतेहगंज पूर्वी में बड़ी चौंकाने वाली घटना हुई। सैटरडे देर रात दो लोग अपने पालतू डॉगी के झगड़े के आपस में ही भिड़ गए। कहासुनी के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया तभी एक ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया जिसकी आवाज सुनकर दूसरे युवक का तहेरा भाई उसे बचाने घर के बाहर आया लेकिन भाई की हालत देखते ही वह गश खाकर गिर पड़ा। वहीं आनन-फानन परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पोस्टमार्टम में हेड इंजरी और बीमारी से मौत की पुष्टि हुई है।

यह है पूरा मामला

फतेहगंज पूर्वी के चठिया चटनपुर मजरा अकट निवासी मोर सिंह ने बताया कि सैटरडे रात वह घर पर ही थे कि पड़ोस का रघुवीर और उनके भतीजे प्रदीप के डॉगी आपस में लड़ने लगे। इसके बाद दोनों मालिकों में भी झगड़ा होने लगा था। इलाके के ही एक व्यक्ति ने बताया कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे भी चलने लगे। इसी बीच रघुवीर तमंचा निकालकर लाया और प्रदीप पर फायर कर दिया। फायर की आवाज सुनकर मोर सिंह का बेटा रविंद्र उसे बचाने दौड़ा लेकिन उसकी हालत देख गश खाकर वहीं गिर पड़ा। इसके बाद वह परिजनों की मदद से उसे लेकर पास ही एक अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। वहीं गोली प्रदीप के हाथ को छूते हुए निकल गई थी। झगड़े में भी रघुवीर समेत दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए थे।

सदमे में मृतक के पिता

मृतक रविंद्र के पिता मोर सिंह से सैटरडे रात हुए झगड़े की जानकारी ली गई तो उन्होंने झगड़े की वजह और पूरी घटना बताई, लेकिन इस बीच जानकारी देते हुए ही वह रोने लगे और पोस्टमार्टम हाउस में ही जमीन पर बैठ गए। उसके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें समझाकर फिर अलग बैठा दिया।

मामले में एक पक्ष की मिली तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं मृतक के भाई ने उसे भगदड़ में गिरकर चोट लगने और बीमारी होने की बात पुलिस को बताई है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.