- कार सवार चारों दोस्त बरेली से नोएडा जा रहे थे

- अनियंत्रित होकर कार गंगनहर में गिरी

बरेली : एनएच नौ पर चल रही एक तेज रफ्तार कार फ्राइडे रात करीब 12:30 बजे मसूरी के पास अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर गई। बरेली से नोएडा के लिए जा रही कार में चार दोस्त सवार थे। इनमें से पुलिस ने एक को बचा लिया, जबकि तीन का पता नहीं चल सका है। एनडीआरएफ की टीम गंगनहर में पांच किलोमीटर के दायरे में तीनों की तलाश कर रही है। बताया गया है कि यह हादसा सड़क पर ग्लो साइन बोर्ड और दिशासूचक बोर्ड नहीं होने के कारण हुआ है। कार निकाल ली गई है। उसमें शराब की बोतल भी मिली है।

बीडीए कॉलोनी में घर

बरेली की बीडीए कालोनी निवासी पंकज (32) संजीव (30), आशीष ध्यानी (32) और बिन्नी (33) दोस्त हैं। इनमें दो दोस्त चंडीगढ़ में एक कंपनी में ठेकेदारी करते हैं। स्विफ्ट डिजायर कार से चारों दोस्त बरेली से नोएडा जा रहे थे। नोएडा से उन्हें चंडीगढ़ जाना था। कार को पंकज चला रहे थे। पंकज को गाड़ी में तेल भरवाना था। गंगनहर पार करने के लिए एनएच-नौ पर एक पुल के ठीक ऊपर दूसरा पुल है। पंकज ने ऊपर से जाने के बजाय नीचे वाले पुल से गंगनहर पार करने का रास्ता चुना। उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। नीचे वाले पुल तक पहुंचने के लिए हल्का टर्न लेना था। वहीं, उनकी कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर गई। कार गिरते हुए एक राहगीर ने देख लिया। उसने मसूरी पुलिस को सूचना दी।

तीन की हो रही तलाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंगनहर में कूदकर पंकज को सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि, आशीष, बिन्नी, और संजीव का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ को बुलाया। शनिवार सुबह सूचना पाकर मौके पर एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन पहुंचे। तीनों दोस्तों की तलाश करने के लिए कुछ गोताखोरों को भी लगाया गया है। पुलिस ने सुबह नौ बजे गाड़ी को गंगनहर से बाहर निकाला। गाड़ी से पुलिस को दो शराब की बोतलें मिलीं। सैटरडे देर शाम तक एनडीआरएफ की टीम तीनों लापता दोस्तों की तलाश करने में जुटी रही।

गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम को गंगनहर में बहे युवकों की तलाश करने में लगाया गया है। सूचना मिलते ही दो सबइंस्पेक्टर और एक सिपाही ने गंगनहर में कूदकर चारों को बचाने की कोशिश की थी। पुलिस ने कार चला रहे एक युवक को बचा लिया है। जहां गाड़ी गिरी, वहां पानी की काफी गहराई है।

- नीरज कुमार जादौन, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive