- शहर के निजी हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

- परिजनों के अनुसार लोकतंत्र सेनानी थे बुजुर्ग, राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

बरेली : कोरोना दोबारा से तेजी से पांव पसार रहा है। ऐसे में केसेस की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। पिछले 82 दिन से थमा मौत का सिलसिला संडे को शुरू हो गया। इससे पहले 11 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई थी, अब संडे को कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग लोकतंत्र सेनानी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। बुजुर्ग की डेथ की सूचना प्रबंधन ने प्रशासन को दी थी। वहीं डॉक्टर का कहना है कि संडे को एंटिजन जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

क्या है पूरा मामला

शहर के संजय नगर निवासी 87 वर्षीय बुजुर्ग की फ्राईडे देर रात घर में हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उन्हें स्टेडियम रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां हॉस्पिटल प्रबंधन ने उनकी एंटीजन जांच की जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। डॉक्टर्स के अनुसार संडे दोपहर करीब दो बजे इलाज के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया जिससे उनकी मौत हुई है। अन्य किसी भी प्रकार की कोई बीमारी उन्हें नहीं थी। परिजनों के अनुसार घर पर भी उनके हार्ट में हल्का दर्द हुआ था।

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

परिजनों के अनुसार मृतक बुजुर्ग लोकतंत्र सेनानी थे, उनकी मौत की खबर सुनते ही अन्य साथियों में गहरा दुख है। इस दौरान भारतीय लोकतंत्र रक्षक सेनानी समिति के यूपी प्रदेश महामंत्री वीरेंद्र कुमार अटल, सुरेंद्र अग्रवाल समेत अन्य लोगों ने प्रशासन को बुजुर्ग लोकतंत्र सेनानी की मौत की सूचना प्रशासन को दी। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे राजकीय सम्मान के साथ संजय नगर शमशान भूमि में मृतक बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया गया।

अब तक167 मौत

करीब दो माह से कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला थम गया था लेकिन अब कोरोना के केसेज फिर बढ़ने लगे हैं वहीं एक डेथ और हो जो से अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 167 पहुंच गया है।

निजी अस्पताल में संक्रमित बुजुर्ग की मौत हुई है। हार्ट में दर्द के चलते परिजनों ने उन्हें एडमिट कराया था, गाइड लाइन के चलते उनकी कोरोना जांच की गई थी जिसमें वह पॉजिटिव आए थे। संडे दोपहर उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई है।

डॉ। रंजन गौतम, जिला सर्विलांस अधिकारी।

Posted By: Inextlive