-वेडनसडे को शहर में अधिक संख्या मे निकले लोग

-मार्केट में भी उमड़ी भीड़, सबकुछ खुलने लगा

बरेली-एक तरफ पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4 नए तरीके से लागू होने की घोषणा की और दूसरी तरफ एक बार फिर से बरेली कोरोना फ्री हुआ तो मानों पब्लिक भी फ्री हो गई और सड़कों पर निकल आयी। वेडनसडे को शहर में हर तरफ आम दिनों की तरह ही नजारा दिखा। श्यामगंज मार्केट समेत दुकानों पर लोगों की भीड़ दिखी और सड़कों पर वाहनों की संख्या भी अधिक दिखी। पुलिस चेकिंग में लगी तो थी लेकिन सभी वाहनों को रोकना मुश्किल ही था।

आम दिनों की तरह खुली मार्केट

श्यामगंज मार्केट खुलने का समय सुबह 10 से 6 बजे तक है। पहले सिर्फ मेन रोड की थोक मार्केट ओपन होती थी लेकिन अब पुल के नीचे की नमकीन-बिस्कुट की भी मार्केट ओपन हो रही है। यही नहीं अब दिन में ही श्यामगंज सब्जी मंडी भी खुलने लगी है, जिसकी वजह से लोगों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है। वेडनसडे को श्यामगंज मार्केट में आम दिनों की तरह भीड़ थी और यहां ज्यादा रोकटोक भी नहीं थी। थोक में सामान खरीदने वालों के अलावा फुटकर में भी सामान खरीदने वालों की भीड़ लग रही थी। यहां सोशल डिस्टेसिंग अब मजाक बन गया है। दुकानदार मास्क न के बराबर लगा रहे हैं, लेकिन इन पर कोई एक्शन नहीं हो रहा है।

सड़कों पर ज्यादा भीड़

आम दिनों की अपेक्षा शहर की सड़कों पर ज्यादा भीड़ दिख रही है। फोर व्हीलर और टू-व्हीलर बिना रोक टोक के फर्राटे भर रहे हैं। किसी का पास चेक नहीं किया जा रहा है। सिर्फ बाइक पर दो लोगों के सवार होने पर ही पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा अब हॉस्पिटल में जाने वालों की संख्या भी ज्यादा हो रही है, क्योंकि प्राइवेट क्लीनिक और लैब खुल चुके हैं। धीरे-धीरे कई तरह की दुकानें भी ओपन हो चुकी हैं, जिसकी वजह से भी लोग अधिक संख्या में निकल रहे हैं।

Posted By: Inextlive