-मंडे रात डीएम के आदेश पर टीम ने भमोरा के एक कोल्ड स्टोर में पकड़ी थी नकली पेट्रोल की फैक्ट्री

-सात आरोपी गिरफ्तार, कोल्ड स्टोर मालिक बेटे के साथ फरार

BAREILLY

भमोरा थाना क्षेत्र के बरेली बदायूं हाइवे पर भोलापुर के पास स्नेह कोल्ड स्टोर में नकली पेट्रोल व डीजल बनाने के मामले में पुलिस ने 11 लोगों पर ट्यूजडे केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान एक ढाबे से पुलिस ने दस ड्रम डीजल और पेट्रोल से भरे हुए भी बरामद किए है। पुलिस ने ढाबा मालिक के बेटे को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

कोल्ड स्टोर में चल रही थ्ाी फैक्ट्री

भोलापुर के समीप बने स्नेह कोल्ड स्टोर के भीतर काफी समय से पेट्रोलियम पदार्थ बनाने का धंधा चल रहा था। शिकायत पर डीएम सुरेन्द्र कुमार ने डीएसओ केएल तिवारी, पूर्तिनिरीक्षक आंवला अवधेन्द्र कुमार, एसडीएम प्रमिल कुमार सीओ संतोष सिंह, एसओ भमोरा सतीश यादव व क्राइम ब्रांच को छापामारी की थी। पूर्ति निरीक्षक ने बताया कि उन्होंने जहां से चार टैंकरों में 55 हजार लीटर भरा नेफ्ता व पेट्रोल बरामद हुआ। पुलिस ने मामले में कोल्ड स्टोर के मालिक केके गुप्ता व उसके बेटे सौरव गुप्ता निवासी एकता नगर बरेली व गुजरात के सब्बू भाई के खिलाफ रिपोर्ट दजर्1 कर ली।

ये हुए गिरफ्तार

साथ ही धर्मवीर यादव निवासी सुभाष नगर, विजय प्रकाश निवासी विजपुरी, रिजवन्त निवासी नवाबगंज, धर्मवीर निवासी भोलापुर, वीरेन्द्र पाल सिंह निवासी निगोही व कुलदीप निवासी नवाबगंज को गिरफ्तार कर लिया। कोल्ड स्टोर का मालिक व उसका बेटा एवं गुजरात का सब्बू भाई फरार हैं। मामले की जांच उप निरीक्षक अजब सिंह को सौंपी गई है।

आज जानी थी बारात

सूत्रों की माने तो कोल्ड स्टोर स्वामी केके गुप्ता के बेटे सौरव गुप्ता की वेडनसडे को शादी थी। रात को हुई नकली पेट्रोल फैक्ट्री के खुलासे के बाद सभी आरोपी भूमिगत हो गए है। पुलिस सभी आरोपी की तलाश में जुटी है।

Posted By: Inextlive