- सुभाषनगर में रहता है सिपाही का परिवार, पास की दुकान पर सामान लेने पहुंची थी बेटी

- आस-पास रहने वाली अन्य महिलाओं ने भी सुभाषनगर पुलिस से की शिकायत, गिरफ्तार

बरेली : सुभाषनगर में मनचलों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। रविवार को एक महिला ने बेटी के साथ मनचले द्वारा छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज ही कराई थी कि शाम को ही एक और मनचले ने ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही की बेटी से छेड़छाड़ की। वारदात को अंजाम तब दिया गया जब पड़ोस की दुकान पर सामान लेने गई थी। आरोपित के दुस्साहस पर युवती ने हंगामा किया तो आस-पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और सुपुर्द कर दिया। मामले में सुभाषनगर पुलिस ने मणिनाथ निवासी आरोपित नितिन कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। मंगलवार को वह जेल भेजा जाएगा।

भेजा जाएगा जेल

सिपाही का परिवार सुभाषनगर में रहता है। उनकी तीन बेटियां हैं। कोरोना काल में पत्नी की मौत हो चुकी है। सिपाही ने बताया कि बेटी शाम को घर के लिए पड़ोस की दुकान से सामान लाने गई थी। तभी किराए के मकान में रहने वाला आरोपित नितिन कश्यप बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। बचने के लिए बेटी ने शोर मचाया। आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद जैसे-तैसे भागकर वह पिता के पास पहुंची। पिता को आपबीती सुनाई। आस-पास के लोग आरोपित को पकड़े ही थे कि अन्य महिलाओं व लड़कियों ने आरोपित पर आय-दिन छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। सभी मिलकर सुभाषनगर थाने पहुंचे। लिखित में कई महिलाओं ने आरोपित के दुस्साहस की कहानी बयां की। सिपाही की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

नाबालिग की फोटो खींच संबंध बनाने का आरोपित गया जेल

नाबालिग का नहाते समय फोटो खींच अवैध संबंध का दबाव बनाने वाले आरोपित को सोमवार को सुभाषनगर पुलिस ने जेल भेज दिया। रविवार को पीडि़ता की मां ने आरोपित ठाकुरदास मौर्य निवासी सीबीगंज के खिलाफ सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसे पुलिस ने रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार को वह जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive