- विरोध पर गाली-गलौच और की मारपीट, बीच-बचाव में भाई-बहन व दोस्त के आईं चोटें

- पीडि़ता की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने दो नामजद समेत पांच के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

बरेली : डिनर कर घर लौट रही दो सगी बहनों के साथ शोहदों ने छेड़छाड़ की। दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि जब पीडि़ता के भाई और उसके दोस्त ने विरोध किया तो गाली-गलौच शुरू कर दी और पिटाई कर दी। इससे एक पीडि़ता के गले में चोटें आईं हैं। प्रेमनगर पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपित धीरज सक्सेना, अंकित सक्सेना व तीन अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़, गाली-गलौच, मारपीट व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

14 जुलाई की घटना

घटना 14 जुलाई देर रात साढ़े 11 बजे की है। प्रेमनगर की रहने वाली पीडि़ता ने बताया कि बुधवार को वह अपनी बहन, भाई, व दोस्त के साथ खाना खाकर घर लौट रहे थे। एसएसडी प्लाजा के पीछे चावला जनरल स्टोर के पास पहुंचे ही थे कि वहां खड़े धीरज सक्सेना, अंकित सक्सेना अपने तीन दोस्तों के साथ खड़ा दिखा। बहनों को देखते ही धीरज, अंकित व उसके साथियों ने अश्लील इशारे करने शुरू कर दिये। भाई व दोस्त ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने गाली-गलौच शुरू कर दी और पिटाई शुरू कर दी। दोनों बहनों को जमीन पर पर गिरा दिया। बीच-बचाव में बहन के गले में आरोपित ने मार दिया जिससे उसके चोटें आईं हैं। पीडि़ता के भाई और दोस्त के भी कुछ मामूली चोटे आई है। शोहदों के दुस्साहस से डरी बहनों जैसे-तैसे घर पहुंची। अगले दिन गुरुवार शाम आरोपितों से छिपकर पीडि़ता प्रेमनगर थाने पहुंची और इंस्पेक्टर को आपबीती सुनाई। जिसके बाद दो नामजद समेत तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

पीडि़ता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से अन्य के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

- शितांशु शर्मा, इंस्पेक्टर, प्रेमनगर

Posted By: Inextlive