-शादी के बाद सामने आया पति का झूठ, पहले से था शादीशुदा और एक बच्चे का पिता

- 9 साल बाद हारकर दर्ज कराया केस, बिना जांच पड़ताल के मां-बाप ने कर दी थी शादी

शादी के बाद सामने आया पति का झूठ, पहले से था शादीशुदा और एक बच्चे का पिता

- 9 साल बाद हारकर दर्ज कराया केस, बिना जांच पड़ताल के मां-बाप ने कर दी थी शादी

BAREILLY: BAREILLY: यूं तो हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका पति उसे प्यार और इज्जत दे, लेकिन हर्षदीप की कहानी कुछ अलग ही है। माधोबाड़ी की ये लड़की 9 साल पहले सपने संजोए जब पति के घर पहुंची, तो पता लगा कि उसके सपनों पर हक जमाए पहले से कोई और बैठी है। पति ने झूठ बोलकर शादी की थी। पति पहले से ही न सिर्फ शादीशुदा था। बल्कि, वह एक बच्चे का पिता भी था। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा, जहां पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही गइर्1 है।

पहले से ही शादीशुदा निकला

भ् बहनों में सबसे छोटी हर्षदीप (नेम चेन्ज्ड)की शादी अजमेर के पाली कस्बा निवासी रेस्टोरेंट ऑनर हरविंदर सिंह से हुई थी। जबकि वह पहले से ही शादीशुदा था। हर्षदीप को शादी के बाद ये सच्चाई पता लगी। वक्त से साथ परेशानियां बढ़ने लगीं। हर्षदीप के अनुसार पति ने रेस्टोरेंट बंद कर दिया और मायके से रुपए लाने का दबाव बनाने लगा। पति के रवैया से पहली पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी थी। धीरे-धीरे बड़े भाई और शादीशुदा बहन ने भी साथ छोड़ दिया, जिसके बाद हरविंदर ने पत्नी पर जुल्म करना शुरू कर दिया। बीते मार्च हरविंदर ने हर्षदीप को 9 साल की बेटी और 8 साल के लड़के के साथ घर से निकाल दिया।

समझौता करने नहीं आया

परामर्श केंद्र पर सैटरडे को समझौते को लेकर हर्षदीप पहुंची, लेकिन पति नहीं आया। काउंसलर एसडी तिवारी ने सेकेंड पार्टी का पक्ष जानने के लिए हरविंदर के बड़े भाई को फोन किया। लेकिन भाई ने काउंसलर से खुद को अलग बताया। साथ ही उसने हरविंदर के मानसिक रूप से बीमार होने की बात कही। इसके बाद काउंसलर्स ने इस केस में मुकदमा दर्ज होने की लिखित कार्रवाई कर दी।

Posted By: Inextlive