-300 बेड अस्पताल में भर्ती के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी का आरोप

-एसएसपी ने सीओ प्रथम को दी थी जांच, पड़ताल में दोषी पाए जाने पर मुकदमा

बरेली : 300 बेड अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर 50 लोग से डेढ़ करोड़ की ठगी के मामले में जिला महिला अस्पताल के बड़े बाबू समेत चार के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी पीडि़तों ने एसएसपी से मामले की शिकायत की थी। एसएपी ने सीओ प्रथम दिलीप कुमार को मामले की जांच के निर्देश दिए है। रविवार को सीओ ने सभी पीडि़तों को साक्ष्य के साथ बयान देने के लिए बुलाय था। रविवार को बयान और साक्ष्य के आधार सीओ की जांच में आरोपित दोषी पाए गए। मामले की पूरी जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंपी गई। जिसके बाद उनके आदेश पर सोमवार शाम कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

3-3 लाख वसूले

पीलीभीत सुनगढ़ी के मुहल्ला तुलाराम निवासी सोमेश कश्यप, सिविल लाइंस निवासी राहुल कश्यप, वशीरगंज निवासी महेश कश्यप, आकाश कश्यप समेत करीब 50 लोग शुक्रवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मुलाकात की थी। आरोप लागया था कि जिला महिला अस्पताल के बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, वार्ड ब्वाय ताहिर, बॉबी, विकास यादव ने दिसंबर 2019 में तीन सौ बेड सरकारी अस्पताल में चपरासी, सुपरवाइजर, कम्पयूटर, ऑपरेटर, लैब टैक्नीशियन, ड्राइवर, जीएनएम, वार्ड आया और वार्ड ब्वाय के पद पर भर्ती के नाम पर उनसे तीन-तीन लाख वसूले। आरोपितों ने सभी से ड़ेढ करोगड़ की वसूली की थी।

स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप

सोमवार शाम को जब मुकदमा दर्ज हुआ तो स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं कर्मचारियों में ठगी को लेकर फंसने फंसाने की चर्चाएं जोर पकड़ ली हैं।

Posted By: Inextlive