- वर्ष 2018 में व्यक्ति ने साथी व्यापारी को उधार दिए थे डे़ढ लाख, एडीजी के आदेश पर प्रेमनगर में रिपोर्ट

बरेली। जरूरत के नाम पर एक परिचित से लाखों रुपये उधार लेने के बाद एक चावल व्यापारी ने हड़प लिए। रुपये लेते वक्त उसने हर महीने किश्त और चावल का कट्टा पहुंचाने का वादा किया था, लेकिन फिर मुकर गया। शिकायत लेकर थाने चौकी के चक्कर लगाने पर भी पे्रमनगर पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की तो वह एडीजी कार्यालय शिकायत लेकर पहुंचा। एडीजी के आदेश पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ढाई साल पहले दिए थे रुपये

मोहल्ला भूड़ के रहने वाले प्यारे लाल ने बताया कि वर्ष 2018 में उन्होंने अपना एक टेंपो बेचा था, जिससे उन्हें करीब डेढ़ लाख रुपये मिले थे। इसकी जानकारी उनके परिचित चावल व्यापारी ताहिर हुसैन को थी। इसके बाद ताहिर ने उनसे डेढ़ लाख रुपये उधार मांगे। जोकि उन्होंने परिचित होने के नाते दे दिए। बताया कि इसके बदले ताहिर ने हर महीने नौ हजार रुपये और एक चावल का कट्टा देने का वादा किया था।

थाने में समझौते के बाद भी मुकरा

प्यारे लाल ने बताया कि दो साल तक रुपये न देने के बाद उन्होंने प्रेमनगर थाने में मामले की शिकायत की थी। इस पर पिछले वर्ष 28 अगस्त को इंस्पेक्टर ने ताहिर और उसके बेटे आसिफ को बुलवाया था। यहां समझौते के बाद दोनों ने हर महीने दस हजार रुपये व चावल देने की बात कही थी। लेकिन इसके बावजूद वह लोग मुकर गए।

Posted By: Inextlive