-साइबर ठगी के नहीं रुक रहे मामले, एक लाख 10 हजार रुपए निकाले, एफआईआर दर्ज

बरेली- बरेली में साइबर ठगी के केस रुक नहीं रहे हैं। अब तो साइबर ठग बिना बैंक अकाउंट डिटेल और ओटीपी पूछे ही बैंक अकाउंट खाली कर दे रहे हैं, ऐसे में लोग काफी परेशान हो रहे हैं। सैटरडे को इज्जतनगर थाना में ऐसे ही एक पीडि़त ने साइबर ठगी की एफआईआर दर्ज करायी है। जिसमें उसने बताया कि उसके अकाउंट से साइबर ठगों ने एक लाख 10 हजार रुपए निकाल लिए।

एटीएम से निकाले थे रुपए

सैदपुर हॉकिन्स निवासी अनूप कुमार मिश्रा का मिलक स्थित एक बैंक में अकाउंट है। उन्होंने 6 जून को मिलक स्थित एक एटीएम से 10 हजार रुपए निकाले थे। जिसके बाद से उनके अकाउंट से रुपए निकल गए। रात में उनके अकाउंट से एक लाख 10 हजार रुपए निकल गए। 7 जून की सुबह जब उन्होंने मोबाइल चेक किया तो पता चला कि बैंक अकाउंट खाली हो गया। उन्होंने न तो किसी को बैंक अकाउंट बताया था और न ही कोई ओटीपी आया था। उन्होंने बैंक जाकर पता किया तो मैनेजर ने कोई सही जवाब नहीं दिया, जिसके बाद उन्होंने एसपी क्राइम से शिकायत की। मामले की जांच साइबर सेल को दी गई, जांच के बाद इज्जतनगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करायी है।

अभी तक आरोपी फरार

तीन दिन पहले बरेली पुलिस ने फतेहगंज पश्चिमी के धनतिया से 14 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की दबिश के दौरान 2 साइबर ठग मौके से फरार हो गए थे। पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस ने जिन ठगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से कई दिल्ली, राजस्थान व अन्य राज्यों की भी जेल में जा चुके थे। जिसके बाद से वहां की पुलिस भी उनके बारे में जानकारी जुटा रही हैं।

Posted By: Inextlive