अब व्हाट्सएप और ऑनलाइन बुकिंग के जरिए मिलेंगी आपको हरी सब्जियां

दो स्टूडेंट का पब्लिक को सस्ते दाम पर सब्जियां उपलब्ध कराने के लिए शुरू की सर्विस

>BAREILLY:

आप फे्रश सब्जी लेने के लिए सब्जीमंडी नहीं जाना चाहते हैं तो कोई बात नहीं। बस अपना सेलफोन उठाइए और व्हाट्सएप करिए सब्जी आपके घर पहुंच जाएगी। जी हां पब्लिक की सहूलियत के लिए दो भाइयों ने सब्जियों की डिलीवरी सर्विस शुरू की है। इन लोगों ने एक वेबसाइट भी बनाई है। इस वेबसाइट भी जाकर सब्जियां बुक कराई जा सकती है। मंडे को इस सर्विस को बेहतर तरीके से संचालित करने के लिए एडीएम प्रशासन अरुण कुमार से एक भाई ने मुलाकात की। एडीएम ने आश्वासन दिया कि जिस तरह से व्यापारियों की हेल्प से स्टॉल लगाकर सस्ते दाम में सब्जियां बेची जा रही हैं उसी तरह से उनके काम में भी हेल्प की जाएगी।

दाम बढ़े ताे आए आगे

हर्षवर्धन व उनके बड़े भाई अनिरुद्ध डीडीपुरम में रहते हैं। हर्षवर्धन ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है और अनिरुद्ध ने इंजीनियरिंग की है। हर्षवर्धन ने बताया कि सब्जियों के दाम बढ़ने के बावजूद लोगों को सब्जियां लेने के लिए सब्जीमंडी का चक्कर लगाना होता है। एक तो सब्जी महंगी ऊपर से सब्जी लेने जाने के लिए किराए का खर्च। इसलिए पब्लिक पर डबल मार पड़ती है। इसलिए पब्लिक को सहूलियत देने के लिए सर्विस शुरू की गई है। बताया कि इसके लिए उन्होंने तेज दौड़ने वाले और हरी सब्जी खाने वाले खरगोश के नाम वेबसाइट बनाई। इसके लिए पब्लिक को www.khargose.com पर जाकर क्लिक कर ऑनलाइन सब्जी बुक करानी होगी।

सुबह व शाम का रखा वक्त

यही नहीं लोग व्हाट्सएप नंबर 7830722228 व 7078954746 पर सब्जी का नाम, वेट के साथ अपना एड्रेस व मोबाइल नंबर सेंड करना होगा। इसके बाद डिलीवरी ब्वॉय कुछ देर में सब्जी लेकर आपके घर पहुंच जाएगा। सब्जी डिलीवर का टाइम सुबह 11 बजे से 1 बजे व शाम को 4 से 6 बजे रखा गया है। हर्षवर्धन ने बताया कि इससे महंगे दामों में सब्जी बेचने वालों पर लगाम भी लगेगी और पब्लिक को भी फायदा होगा।

Posted By: Inextlive