-पुलिस ने महिला सटोरिया को गिरफ्तार कर 5.3 लाख रुपए भी किए बरामद, 3 फरार

-दबिश के दौरान लेडी एसआई पर महिला सटोरिया ने तान दिया था तमंचा

बरेली-बारादरी थाना अंतर्गत दबिश के दौरान महिला सटोरिया ने लेडी एसआई पर तमंचा तान दिया। एसआई व टीम ने हिम्मत दिखाते हुए महिला सटोरिया को पकड़ लिया लेकिन उसकी देवरानी समेत तीन सटोरिया मौके से फरार हो गए। महिला व्हाट्सअप के जरिए सट्टा कारोबार चला रही थी। पुलिस ने मौके से 5 लाख 32 हजार रुपए नकद, 24 सट्टा पर्ची, रजिस्टर, मोबाइल, एक तमंचा व एक कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस फरार साथियों की तलाश में जुट गई हैं।

ग्रुप पर डालते थे नंबर

पुलिस के मुताबिक बारादरी के हजियापुर निवासी जशोदा पत्‍‌नी गब्बर कई वर्षो से एरिया में सट्टा चला रही थी। पहले उसका पति कारोबार करता था और पति की मौत के बाद उसने सट्टा कराना शुरू कर दिया। उसके साथ में उसकी देवरानी रचना, असलम और मुस्ताक भी धंधे में शामिल हो गए। लोगों को पता न चले और घर के बाहर भीड़ न लगे, इसके लिए उसने एक व्हाट्सअप ग्रुप बना रखा था। इस ग्रुप का नाम व्हाट्सअप वेब बिजनेस रखा गया था। इसी ग्रुप पर सट्टा खेलने वाले अपना नंबर लगा देते थे और उसके बाद नंबर आने पर उसे रकम दी जाती थी।

महिला को भेजा जेल

बारादरी थाना की लेडी एसआई अनुराधा शर्मा ने जानकारी मिलने पर टीम के साथ जशोदा के घर दबिश डाल दी। पुलिस को देखते ही जशोदा ने लेडी एसआई पर तमंचा तान दिया। हालांकि महिला एसआई व उनकी टीम ने हिम्मत दिखाते हुए जशोदा को पकड़ लिया लेकिन इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर जशोदा की देवरानी रचना व उसके साथी असलम और मुस्ताक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जशोदा को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

हजियापुर से महिला सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया है। उसके घर से 5 लाख 32 हजार रुपए, सट्टा पर्ची, तमंचा बरामद हुआ है। उसके फरार साथियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

अभिषेक वर्मा, एएसपी

Posted By: Inextlive