बरेली। स्पो‌र्ट्स स्टेडियम का बदहाल जिम जल्दी ही अब मॉडिफाई होगा। इसमें म्यूजिक भी होगा तो ट्रेनर भी। एक्सरसाइज भी इसमें दो शिफ्टों की जगह अब तीन शिफ्टों में होगी। डीएम ने इस जिम के कायाकल्प का निर्देश वेडनेसड को तब दिया जब वह निरीक्षण को स्टेडियम पहुंचे। उन्होंने जिम हॉल की सभी लाइटें भी दुरुस्त कराने के निर्देश आरएसओ को दिए। उन्होंने पहली नवंबर से इस जिम के संचालन के भी निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्टेडियम की सभी व्यवस्थओं को भी फिट रखने और रजिस्ट्रेशन बढ़ाने के भी निर्देश दिए हैं। डीएम ने 20 नवंबर को फिर से स्टेडियम का निरिक्षण करने की चेतावनी भी दी है।

तीन शिफ्टों में संचालित होगा जिम

डीएम ने जिम की उपयोगिता बढ़ाने के लिए इसे दो शिफ्टों की जगह अब तीन शिफ्टों में चलाने की परमिशन दी है। इससे पहले यह जिम सुबह और शाम की शिफ्ट में ही संचालित होता था। पहली नवंबर से इस जिम में पहली शिफ्ट सुबह छह से नौ बजे तक, दूसरी शिफ्ट सुबह 10 बजे से शाम तीन बजे तक और तीसरी शिफ्ट साम चार बजे से रात 10 बजे तक चलेगी।

दूसरी शिफ्ट में 100 रुयये की छूट

जिम के लिए फीस भी निर्धारित कर ली गई है। सुबह और शाम की शिफ्ट की फिस 500 रुपया प्रति व्यक्ति प्रति घंटा होगी तो दोपहर वाली शिफ्ट की फीस 400 रुपया प्रति व्यक्ति प्रति घंटा होगी। डीएम ने प्रोत्साहन समिति से जिम में ट्रेनर अप्वाइंट करने के भी निर्देश दिए हैं।

Posted By: Inextlive