- सीएम ऑफिस से फोन आने पर सीएमओ का सीयूजी नंबर बंद मिला, अफसरों में हड़कंप

- एडीएसआईसी और सीएमएस ने नंबर मुहैया न होने पर मिशन निदेशक को लिखा पत्र

बरेली : प्रशासन के किसी भी बड़े अधिकारी से संपर्क करने के लिए शासन की ओर से अधिकारियों को सरकारी यानि सीयूजी नंबर दिए जाते हैं। लेकिन स्वास्थ्य विभाग से जुड़े अधिकारियों को तो यह तक नहीं पता कि आखिर सीयूजी नंबर है किसके पास। मामले की भनक शासन को तब लगी जब सीएम ऑफिस से सीएमओ बरेली के सीयूजी नंबर पर फोन किया गया तो नंबर बंद आया। ऐसे में सीएम ऑफिस से सीएमओ का स्पष्टीकरण तक मांग लिया गया। मामला सुर्खियां बनने के बाद अब विभाग से जुड़े अन्य बड़े अधिकारियों के कान भी खड़े हो गए हैं सभी सीयूजी नंबर आखिर है कहां इसकी खोजबीन में जुट गए हैं।

मिशन निदेशक को लिखा पत्र

जिला अस्पताल के एडीएसआईसी डॉ। सुबोध शर्मा ने ट्यूजडे को मिशन निदेशक को पत्र भेजकर बताया कि पूर्व में जो एडीएसआईसी के पद पर रहे हैं उनसे संपर्क कर सीयूजी नंबर की जानकारी ली जा रही है। आम जन की सुविधा को देखते हुए अपना पर्सनल नंबर ही सार्वजनिक किया हुआ है।

शुरूआत से ही अपना नंबर ही किया है सार्वजनिक

जिला महिला अस्पताल की सीएमएस डॉ। अलका शर्मा ने बताया कि शुरूआत में उन्होने कार्यभार ग्रहण करने के बाद सीयूजी नंबर की जानकारी स्टाफ से ली थी लेकिन कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दे सका इस पर मजबूरन अपना पर्सनल नंबर ही सार्वजनिक किया है। हालांकि लेटर जारी कर इसकी सूचना शासन को दी गई है।

कार्यभार ग्रहण करने के दौरान सीयूजी नंबर नहीं उपलब्ध कराया गया था, मिशन निदेशक को पत्र भेजकर सीयूजी नंबर उपलब्ध कराने की मांग की गई है।

डॉ। सुबोध शर्मा, एडीएसआईसी

सीयूजी नंबर संबंधी जानकारी स्टाफ से ली गई थी लेकिन कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है। नंबर उपलब्ध कराने के लिए शासन को पत्र भेजा जाएगा।

डॉ। अलका शर्मा, सीएमएस, महिला अस्पताल

Posted By: Inextlive