-फतेहगंज पश्चिमी में रविवार रात नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे पर धनेटा फाटक से मात्र 100 मीटर दूरी पर रविवार बीती रात में कबाड़ व्यापारी के घर में नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर गन पॉइंट पर लेकर पांच लाख नगदी, तीन लाख रुपए के जेवरात आदि सामान लूट कर ले गए। इस दौरान कबाड़ व्यापारी की जमकर पिटाई की। रिपोर्ट दर्ज कराने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची.फोटोग्राफी के साथ साक्ष्यों को संकलित किया।

घर में अकेला था कारोबारी

फतेहगंज पश्चिमी के गांव चनेटा निवासी गिरीश गुप्ता की कबाड़ की दुकान व मकान नेशनल हाईवे के धनेटा फाटक से 100 मीटर दूरी पर है। पीडि़त के अनुसार पत्नी गुडि़या बच्चों सहित रिश्तेदारी में चले गए थे। रविवार को रात करीब 8 बजे वह होटल से खाना खाकर घर पहुंचे। रात में सोने से पहले वह घर के पीछे के गेट पर टॉयलेट के लिए निकले थे। जहां पहले से बैठे 8 बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया। पीडि़त की बदमाशों से हाथापाई भी हुई। बदमाशों ने पीडि़त को गन प्वाइंट पर लेकर तिजोरी की चाबी मांगी, ना देने पर असलहे की बट से प्रहार किया और हाथ पैर बांधकर डाल दिया। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखे 5 लाख नकद व सोने के दो हार, चार चुड़ी, एक चैन, दो जोड़ी चांदी की जेबरी, लगभग 3 लाख का जेवर लेकर घर में ही हिस्सा बंटवारा कर चंपत हो गए।

काला नकाब पहने से बदमाश

पीडि़त ने बताया 8 बदमाश थे। सभी ने काला नकाब का काले कपड़े पहन रखे थे। घर से माल समेटने के बाद बदमाशों ने करीब 4 घंटे तक घर में बैठकर हिस्सा बंटवारा भी किया। बोलचाल से बदमाश स्थानीय ही लग रहे थे। बदमाश एक दूसरे को पहलवान पहलवान कहकर बुला रहे थे। थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पचौरी सुबह घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर चले आए। बाद में डॉग स्क्वायड की टीम ने भी वहां पहुंच कर जांच की।

व्यापार मंडल ने दी आंदोलन की चेतावनी

मीरगंज से व्यापार मंडल अध्यक्ष रामनरायन गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जल्द घटना के खुलासे की मांग की। घटना न खुलने पर आंदोलन करने को कहा। बता दें कि दो दिन पहले नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा के पास पेट्रोल पंप मालिक से 78 हजार की लूट का अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। अब हाइवे के पास डकैती घटना ने सनसनी फैला दी। प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह पचौरी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive