- सुभाषनगर क्षेत्र के मढ़ीनाथ का मामला, मृतका के परिजनों ने लगाए उसके ससुरालियों पर लगाए गंभीर आरोप

बरेली। मोहल्ला मढ़ीनाथ में वेडनसडे सुबह किराए के मकान में रह रही एक महिला का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला। सूचना पर उसने मायके वाले पहुंचे और दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज मृतका के पति को हिरासत में लिया। वहीं पीएम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत होने की पुष्टि हुई।

अक्सर होती थी मारपीट

बिथरी चैनपुर क्षेत्र के गांव बहगुलपुर निवासी जगपाल ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2019 में अपनी बेटी संतोष (20) की शादी बदायूं के दातागंज में गांव करीमगंज भूड़ा के रविंद्र यादव से की थी। उनके मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराली दहेज के नाम पर बेटी को प्रताडि़त करने लगे थे। पति भी अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। कई बार उन्होंने रुपये भी दिए लेकिन इसके बावजूद लगातार मांग जारी रही।

बिस्तर पर मिली लाश

बताया कि कुछ समय पहले दामाद रविंद्र बेटी को लेकर सुभाषनगर के मोहल्ला नेकपुर में एक किराए के मकान में रहने लगा था। यहां भी संतोष के साथ मारपीट की जाती थी। ट्यूजडे को भी उसके साथ मारपीट हुई तो वह पड़ोसी के घर जाकर छिप गई थी। बताया कि बुधवार सुबह जब वह संतोष के घर पहुंचे तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला। वहीं साड़ी का बना एक फंदा खिड़की से लटका था। शिकायत पर पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive