-आज दोपहर तीन बजे के बाद लेट फीस जमा करने पर ही मिलेगा एडमिशन

बरेली : बरेली कॉलेज ने यूजी में एडमिशन के लिए चौथी मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। इसमें शामिल स्टूडेंट्स बरेली कालेज के पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन भरकर विषय का चयन सोमवार दोपहर 12 बजे तक फीस जमा कर सकते हैं। कॉलेज के प्रवेश नियंत्रक डॉ। वीपी सिंह ने बताया कि फीस जमा करने में किसी प्रकार की दिक्कत होने पर महाविद्यालय में दोपहर तीन बजे तक संपर्क कर सकते हैं, जिससे उसकी फीस महाविद्यालय में ही जमा कराई जा सके। सोमवार दोपहर तीन बजे तक फीस जमा करने में यदि वंचित हो जाते हैं तो विश्वविद्यालय नियमानुसार 400 रुपये विलंब शुल्क के रूप में अतिरिक्त जमा कराने पर ही प्रवेश संभव होगा।

छूटे छात्रों को दिया मौका

बरेली कालेज में प्रवेश के लिए रविवार को चौथी मेरिट लिस्ट जारी हुई है। छात्रों के स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए पहली और दूसरी मेरिट में भी कई छात्र प्रवेश लेने से वंचित रह गए थे। ऐसे करीब 50 छात्रों ने कालेज के ग्रीवांस सेल में प्रवेश के लिए आवेदन दिया है। कालेज प्रशासन ने इन छात्रों को प्रवेश का मौका दिया है। हालांकि छात्रों को छह सितंबर तक ही विश्वविद्यालय में 100 रुपये शुल्क के साथ प्रवेश पंजीकरण होगा। उसके बाद 400 रुपये विलंब शुल्क देना होगा।

1.10 हजार से अधिक एडमिशन

विश्वविद्यालय के संबद्ध महाविद्यालयों में शनिवार शाम सात बजे तक 1,10,132 प्रवेश हो चुके थे और 63,805 का पंजीकरण शुल्क भी जमा हो गया था। सबसे ज्यादा 66,085 प्रवेश बीए में ही हुए हैं। बीएससी में प्रवेश लेने वाले छात्रों की संख्या बढ़कर 26 हजार हो गई है।

Posted By: Inextlive