-3 वर्ष की बच्ची स्कूल के पास मां से बिछड़ गई थी

-एक घंटे तक बदहवास होकर मां ने की तलाश

BAREILLY: स्कूल से बेटे को लेने गई मां का कलेजा उस वक्त फट गया, जब उसकी मासूम बेटी उससे बिछुड़ गई। वह उसे घर-घर व गली-गली ढूंढने लगी। वह कई बार बदहवास हो गई। इधर यूपी 100 की पीआरवी बच्ची को लेकर आसपास की कॉलोनियों में ढूंढ रही थी। अचानक पीआरवी को बदहवास मां मिल गई तो उन्होंने पूछा तो पता चला कि इसी मां की बच्ची खोई है। पुलिस ने पूछताछ के बाद बच्ची को मां के सुपुर्द कर दिया और मां की खुशी का ठिकाना न रहा।

काफी देर तलाशती रही मां
पीलीभीत बाईपास रोड स्थित चंद्रगुप्तपुरम कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र की पत्‌नी सोनम सैटरडे दोपहर को बेटे अनुज राठौर को कॉलोनी के ही ड्रीम इंडिया स्कूल से लेने गई थी। वह साथ में 3 वर्षीय बेटी अन्नू को भी लेकर गई थी। जैसे ही छुट्टी हुई तो वह अनुज को लेने गई, इसी दौरान अन्नू बिछुड़ गई। उसने आसपास तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद उसने कॉलोनी में तलाशना शुरू कर दिया, लेकिन बेटी नहीं मिली तो वह परेशान हो गई। वह फूट-फूटकर रोने लगी।

पीआरवी कई कॉलोनी में लेकर पहुंची बच्ची को
इधर दोपहर 1 बजकर 17 मिनट पर पीआरवी 0158 को यूपी 100 कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक बच्ची खो गई है और वह पासपोर्ट ऑफिस के पास है, जिसके बाद पीआरवी कमांडर एचसीपी मोहम्मद आसिफ अली, सब कमांडर मोहम्मद असलम व ड्राइवर प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पीआरवी ने बच्ची को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसे लेकर आसपास की कॉलोनियों में घूमने लगी। पीआरवी आकाश पुरम, फाईक एंक्लेव समेत पास की करीब आधा दर्जन कालोनियों में गई। उसके बाद पीआरवी चंद्रगुप्तपुरम कॉलोनी में भी गई और यहां से बच्ची को लेकर लौट रही थी कि तभी बच्ची की मां बदहवास हालत में मिल गई और उसने बच्ची की पहचान कर ली।

Posted By: Inextlive