बरेली: एमजेपीआरयू का 18वां दीक्षांत समारोह थर्सडे यानि आज कैंपस के एमबीए डिपार्टमेंट के मल्टीपरपज हाल में होगा। सुबह 10 बजे से शुरू होकर दीक्षांत समारोह दोपहर 12 बजे तक चलेगा। इस दौरान 90 टॉपर्स को गोल्ड मेडल दिए जाएंगे। समारोह की अध्यक्षता यूपी कुलाधिपति एवं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल करेंगी। जबकि चीफ गेस्ट यूपी के डिप्टी सीएम डॉ। दिनेश शर्मा रहेंगे। विशिष्ट अतिथि यूपी सरकार की राज्य मंत्री नीलिमा कटियारव यूके से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक प्रो। रविकांत पद्म श्री रहेंगे।

यह रखना होगा ध्यान

-कार्यक्रम में बगैर मास्क एंट्री नहीं दी जाएगी

-कार्यक्रम शामिल होने वालों को कार्ड साथ लाना होगा

-कार्यक्रम के दौरान मोबाइल बंद रखना होगा

-दीक्षांत समारोह समाप्त होन तक हाल से बाहर न जाएं

-कार्यक्रम हाल में प्रवेश सुबह 9:30 बजे तक ही अनुमति रहेगी

वीडियो कॉल से करेंगे शिरकत

एमजेपीआरयू के होने वाले दीक्षांत समारोह से पूर्व रिहर्सल कार्यक्रम रखा गया। जिसमें शोभायात्रा निकालते हुए टीचर्स और प्रशासन के अफसर मंच तक पहुंचे। रिहर्सल पूरा होने के बाद थर्सडे को होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा पर गहनता से चर्चा हुए। ज्ञात हो दीक्षांत समारोह में राज्यपाल और चीफगेस्ट ऑनलाइन ही वीडियो कॉल के जरिए शिरकत करेंगे।

गाइड लाइन होगी फॉलो

दीक्षांत समारोह के दौरान कोविड गाइड लाइन फॉलो होती रहे इसके लिए हॉल में एक चेयर छोड़कर एक चेयर पर लोगों को बैठने की अनुमति रहेगी। हाल में अधिक लोग एक साथ न बैठे इसके लिए स्टूडेंट्स को अलग रूम में भी बैठाने की व्यवस्था की गई है। कॉन्वोकेशन वह भी सभी लाइव देख सके इसके लिए लाइव टेलीकास्ट करने की व्यवस्था पूरी व्यवस्था है। इसके लिए फेसबुक आदि के लिंक भी शेयर किए गए हैं। कॉन्वोकेशन में इस पर टॉपर्स के पेरेंटस को कैंपस में एंट्री नहीं मिलेगी। वह सिर्फ ऑनलाइन देख सकेंगे।

Posted By: Inextlive