छात्रों न कॉलेज के ट्वीटर पर की शिकायत

बरेली : बरेली कॉलेज में पीजी दाखिले में ऑनलाइन फीस जमा करना अभ्यर्थियों के लिए टेंशन बन गया है। ऑनलाइन फीस जमा करने के दौरान खाते से पैसा तो कट रहा, लेकिन सब्मिट का कोई ऑप्शन न होने की वजह से रसीद नहीं मिल रही। बल्कि फिर से पेमेंट जमा करने का ऑप्शन आ रहा है। कई अभ्यर्थियों ने दो बार पेमेंट जमा कर दिया। अब वे परेशान हैं। उन्होंने कॉलेज को ट्वीट करके शिकायत दर्ज कराई है।

16 कोर्सो में चल रही एडमिशन प्रक्रिया

बरेली कॉलेज में बीते सात नवंबर से पीजी के 16 कोर्सोँ में दाखिले की प्रक्रिया चल रही है। कटऑफ में चयनित अभ्यर्थियों को कॉलेज पहुंच कर संबंधित विभाग में जाकर प्रवेश लेना है। वहां से प्रक्रिया पूरी करके उन्हें ऑनलाइन फीस जमा करनी है। छात्र इमरान ने बताया कि बहुत से ऐसे अभ्यर्थी हैं, जो ऑनलाइन फीस भर रहे हैं, लेकिन खाते से शुल्क कटने के बाद भी फीस जमा नहीं हो रही। सब्मिट होने की रसीद नहीं मिल रही। कई अभ्यर्थियों का दो बार भी शुल्क कट रहा। एलएलबी, एमए और बीए सेकेंड इयर के छात्रों की समस्याएं सबसे ज्यादा हैं। इसकी शिकायत ट्वीटर के जरिए की गई है। छात्र परेशन हैं कि उनका दो बार कटा हुआ पैसा वापस मिलेगा या नहीं।

कुछ अभ्यर्थियों की शिकायत आई है। गेट वे के जरिए जिन्होंने फीस जमा की है, उसमें दिक्कत है। पैसा 12 से 14 घंटे बाद ही कॉलेज के खाते में आता है। इसलिए परेशान न हों। अगर किसी का दो बार पैसा कटा है तो उसे चेक के जरिए वापस किया जा रहा है।

डॉ। वीपी सिंह, प्रवेश समन्वयक, बरेली कॉलेज

Posted By: Inextlive