डीएम की मां समेत 143 कोरोना पॉजिटिव

Updated Date: Thu, 24 Sep 2020 10:50 AM (IST)

बरेली: वेडनेसडे को जिले में कोरोना के 143 मामले सामने आए है। इसमें से एक डीएम की मां की तीसरी बार रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही इनमें डीआईजी आवस के दो लोग शामिल है। वहीं, इफ्को के भी दो लोगों को कोरोना संक्त्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में एक भी मौत न होने की वजह से स्वास्थ्य विभाग ने हल्की राहत की सांस ली है।

इनमें भी पुष्टि

एसीएमओ डा। अशोक कुमार के मुताबिक बुधवार को कुल 2933 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई इसमें से 143 लोगों की जांच में संक्त्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें 60 लोग एंटीजन और ट्रुनॉट से और 21 आईवीआरआई से आई रिपोर्ट में संक्त्रमित पाए गए है। डीएम नितीश कुमार की मां की एक बार फिर से कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले वह ट्रूनॉट और आईटीपीसीआर से भी दो बार संक्त्रमित पाई जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार संक्त्रमितों में तीन मासूम भी शामिल है।

480 लोग मिले कोरोना संदिग्ध

बुधवार को जिले में कुल 2810 लोगों का सैंपल लिया गया। इसमें से 480 लोग ऐसे मिले जो संदिग्ध थे। बताया जा रहा है कि इन लोगों में खांसी, जुकाम और बुखार के लक्ष्ण दिखाई दे रहे थे। साथ ही कई लोग ऐसे भी थे जो कोरोना संक्त्रमितों के संपर्क में आ चुके थे। स्वास्थ्य विभाग ने सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है।

इन इलाकों में मिले संक्त्रमित

शिवपुरी, इज्जतनगर, कांधरपुर, अभयपुर, कोहाड़ापुर, सुभाष नगर, कर्मचारी नगर, देवचरा, फतेहगंज पूर्वी, तुलसामपुर, डीएम आवास, सनसिटी, सहौरा, मुटिकयापुर, जनकपुरी, जखीरा, करगैना, शास्त्रीनगर, इफ्कोकर्मी, आटामांडा, सेंधा, अल्मोड़ा, आलमगिरीगंज, दूरीकेश, हरीनगर, ग्रीनपार्क, नबावगंज, नगरियां कल्यानपुर, महानगर, सिकलापुर, दुर्गानगर, बंसत विहार, सिविल लाइंस, मीरगंज, सुभाष नगर, ललितपुरी, कैलाशपुरम, पटेल विहार, साहुकारा, मुंशीनगर, मनकरी, रामवाटिका में संक्त्रमित मिलें।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.